logo-image

Video: ITBP जवान ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, BJP ने ट्विटर पर किया शेयर

फिल्म केसरी का गीत देश के वीर जवानों के लिए था, जबकि अभी आया गीत देश के सभी कोरोना वॉरियर्स मुख्यत: डॉक्टरों और पूरे मेडिकल स्टाफ के लिए समर्पित है.

Updated on: 30 Apr 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

चीन से आए कोरोना वायरस का दुनियाभर में तांडव जारी है. आंकड़ों के मुताबिक विश्वभर में कोरोना वायरस से अभी तक कुल 2 लाख 28 हजार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 32 लाख 21 हजार के भी पार हो चुका है. भारत में भी कोरोना वायरस रोजाना खतरनाक होता जा रहा है. देशभर में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 33 हजार से भी ज्यादा हो गई है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 1074 हो गया है. कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर की गोद में नजर आए नन्हें ऋषि कपूर, लिखा- मैं शब्दहीन हो गई...

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में सबसे आगे देश के डॉक्टर, नर्स समेत सभी मेडिकल स्टाफ के लोग हैं. इनके अलावा देश के जांबाज सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और अन्य कई लोग कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में डटकर खड़े हैं. अभी हाल ही में जी म्यूजिक ने देश के कोरोना वॉरियर्स के लिए एक बेहद ही शानदार गीत प्रस्तुत किया था. कोरोना वॉरियर्स के लिए पेश किया गया गीत 'तेरी मिट्टी' बॉलीवुड फिल्म केसरी से प्रेरित है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, बॉलीवुड शोक में डूबा

फिल्म केसरी का गीत देश के वीर जवानों के लिए था, जबकि अभी आया गीत देश के सभी कोरोना वॉरियर्स मुख्यत: डॉक्टरों और पूरे मेडिकल स्टाफ के लिए समर्पित है. नए गाने में लीरिक्स के साथ कुछ बदलाव किया गया है, ताकि इसे कोरोना वाॉरियर्स के लिए समर्पित किया जा सके. इसी कड़ी में देश के एक ITBP जवान अर्जुन खेरिआल ने अपने ही अंदाज में इस गाने को फिर से गाया है और देश की सेवा में जुटे हुए कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया है.

जवान ने गाने की लीरिक्स में बदलाव किए हैं, हालांकि म्यूजिक वही है. जवानों द्वारा कोरोना वॉरियर्स के लिए गाए गए इस गाने को बीजेपी उत्तर प्रदेश के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.