News Nation Logo
Banner

Viral: भारतीयों ने अलगाववादियों को दिया करारा जवाब, कनाडा में निकाली 'लग्जरी तिरंगा रैली'

कनाडा में रहने वाले भारतीय समुदाय के लोगों ने देश विरोधी ताकतों के खिलाफ भारत के समर्थन में जबरदस्त तिरंगा रैली निकाली. रैली में सैकड़ों भारतीयों ने अपनी-अपनी लग्जरी गाड़ियों पर तिरंगा लगाए और भारत का समर्थन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Feb 2021, 01:45:22 PM
विरोधियों को करारा जवाब, भारतीयों ने कनाडा में निकाली तिरंगा रैली

विरोधियों को करारा जवाब, भारतीयों ने कनाडा में निकाली तिरंगा रैली (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • कनाडा में भारतीयों ने निकाली तिरंगा रैली
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
  • देश विरोधी ताकतों को मिला करारा जवाब

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन के मामले में देश विरोधी ताकतें काफी एक्टिव हो गई हैं. किसानों के मुद्दे पर भारत को लगातार बदनाम करने की कोशिशें की जा रही हैं. बारबाडोस की पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, पूर्व पॉर्नस्टार मियां खलीफा, अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस की भतीजी मीना हैरिस जैसी तमाम हस्तियां भारत की छवि बिगाड़ने का काम कर रही हैं. हालांकि, भारत ने ऐसी देश विरोधी ताकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया और क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक सभी आगे आ गए. सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली और अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, सभी ने देश विरोधी प्रोपेगैंडा को करारा जवाब दिया.

इसी बीच कनाडा से एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है, जिसे देखने के बाद देश विरोधियों के पेट में तेज दर्द शुरू हो जाएगा. जी हां, कनाडा में रहने वाले भारतीय समुदाय के लोगों ने देश विरोधी ताकतों के खिलाफ भारत के समर्थन में जबरदस्त तिरंगा रैली निकाली. रैली में सैकड़ों भारतीयों ने अपनी-अपनी लग्जरी गाड़ियों पर तिरंगा लगाए और भारत का समर्थन किया. गुंजन कौर नाम की ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देखेंगे कि भारतीय समुदाय के लोग देश के समर्थन में शानदार रैली निकाल रहे हैं.

गुंजन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कनाडा में देशभक्त भारतीयों ने खालिस्तान के विरोध में तिरंगा रैली निकाली. सिख समुदाय आप सभी का समर्थन करता है. सिख समुदाय के साथ खड़े रहने और खालिस्तान का विरोध करने के लिए आप सभी का धन्यवाद.'' बता दें कि कनाडा में भारत विरोधी और खालिस्तान समर्थकों की बड़ी संख्या है. इतना ही नहीं, कनाडा के सांसद जगमीत सिंह भी खालिस्तान के समर्थन में भारत की छवि बिगाड़ने की कोशिश करते आ रहे हैं. ऐसे में कनाडा में भारतीयों द्वारा निकाली गई तिरंगा रैली देश विरोधी ताकतों को करारा जवाब है.

बताते चलें कि कृषि आंदोलन के विरोध में देशभर में आज किसानों का चक्का जाम है. दिल्ली के आईटीओ के अलावा कुछ और जगहों से भी बवाल की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, ज्यादातर जगहों पर किसानों का चक्का जाम शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है. चक्का जाम को देखते हुए देश के सभी संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. दिल्ली में भी चक्का जाम को लेकर पुलिस ने खास प्रबंध किए हैं. दिल्ली में एहतियातन कई मेट्रो स्टेशनों को भी बंद किया गया है.

First Published : 06 Feb 2021, 01:45:22 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.