logo-image

Video: भारतीय लड़के ने मैच के दौरान लूट ली महफिल, ऑस्ट्रेलियाई लड़की को शादी के लिए कर दिया प्रपोज

भारत के एक दर्शक ने मैच देखने आई एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. खास बात ये है कि लड़की ने शादी का प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया.

Updated on: 29 Nov 2020, 06:24 PM

नई दिल्ली:

सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 389 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था.

ये भी पढ़ें- सुरेश रैना ने परिवार के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें खूबसूरत Photos और Videos

ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक जड़ा तो वहीं दूसरी ओर कप्तान ऐरॉन फिंच, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी अर्धशतक जड़े. 390 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 338 रन ही बना सकी और 51 रनों से मैच हार गई. टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने 89 और केएल राहुल ने 76 रनों की पारी खेली. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 2 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- घरेलू क्रिकेट के लिए BCCI का खाका, मुश्ताक अली 20 दिसंबर, रणजी 11 जनवरी से

जहां एक ओर दोनों टीमें मैच में व्यस्त थीं, वहीं दूसरी ओर भारत के एक दर्शक ने मैच देखने आई एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. खास बात ये है कि लड़की ने शादी का प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया. जिसके बाद लड़के ने लड़की को अंगूठी पहनाई और गले लगाकर किस किया. इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने मैदान में ही ताली बजाकर कपल को बधाई दी. सोशल मीडिया पर भारतीय लड़के के प्रपोजल की वीडियो काफी वायरल हो रही है.