logo-image

Viral: कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह ने दिल्ली चुनाव पर शेयर की गधे की तस्वीर, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

विजेंदर सिंह कांग्रेस के लिए लोकसभा चुनाव 2019 में दक्षिणी दिल्ली से मैदान में आए थे, लेकिन उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 04 Feb 2020, 12:55 PM

नई दिल्ली:

भारत के ओलंपिक मेडलिस्ट मुक्केबाज और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बेहद ही दिलचस्प तस्वीर पोस्ट की है. विजेंदर सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देखेंगे कि एक गधा, पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है. हालांकि, ये एक फोटोशॉप्ड तस्वीर है. इस तस्वीर को साझा करते हुए विजेंदर ने कैप्शन में लिखा, ''सोच समझकर वोट दें. सवाल यह नहीं कि यह नीचे कैसे उतरेगा, सवाल यह है कि इसे इतनी ऊपर चढ़ाया किसने?''

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के बाद अब केएल राहुल ने भी शेड्यूल पर उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

हालांकि, यहां एक बड़ा सवाल ये है कि विजेंदर सिंह ट्वीट की गई इस तस्वीर से किस पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. विजेंदर सिंह खुद लोकसभा चुनाव 2019 में दक्षिणी दिल्ली से कांग्रेस के उम्मीदवार थे, ऐसे में उनका ये ट्वीट कांग्रेस के लिए तो नहीं होगा. ऐसे में विजेंदर अपने इस ट्वीट से आम आदमी पार्टी पर निशान साध रहे हैं या बीजेपी पर, ये साफ नहीं हो पाया है. हालांकि, विजेंदर के ट्वीट् पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कई लोग तो इस पोस्ट में राहुल गांधी को भी शामिल कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- टेस्ट टीम में पृथ्वी शॉ की वापसी, एकदिवसीय श्रृंखला के लिए रोहित की जगह मयंक टीम में शामिल

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ कुछ ही दिन रह गए है. ऐसे में सभी पार्टी के नेता अपने-अपने तरीके से पार्टी का समर्थन और विरोध कर रहे हैं. ऐसे में विजेंदर सिंह भी दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. खास बात ये है कि खुद खुद कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ चुके विजेंदर सिंह कांग्रेस के लिए भी खुलकर वोट नहीं मांग रहे हैं.