logo-image

सेना की महिला जवानों की ताकत देख दंग रह जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

महिला जवानों की ताकत के प्रभाव से खुद खेल मंत्री किरेन रिजिजू भी नहीं बच पाए और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की.

Updated on: 28 Aug 2019, 03:57 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय सेना की महिला जवानों की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे नाले में फंसी एक गाड़ी को उठाकर बाहर निकालती हुई नजर आ रही हैं. नागा वूमेन रेजिमेंट की इन महिला जवानों की ताकत और जोश ने सोशल मीडिया पर महफिल लूट रखी है. महिला जवानों की ताकत के प्रभाव से खुद खेल मंत्री किरेन रिजिजू भी नहीं बच पाए और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की.

ये भी पढ़ें- आखिर दिन के उजाले में ही क्यों किया जाता है शवों का पोस्टमॉर्टम, काफी दिलचस्प है पीछे की मुख्य वजह

खेल मंत्री ने लिखा, ''नागा महिला बटालियन को अपनी ताकत दिखाते हुए साइड ड्रेन में फंसी गाड़ी को निकालते हुए देखें. मैं उनके जोश और हिम्मत की सराहना करता हूं. लेकिन ड्राइवरों से अधिक सावधान रहने के लिए कहें.'' महिला जवानों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है. इस वीडियो ने देशवासियों को अपनी महिला जवानों की ताकत पर गर्व करने का पूरा मौका दिया है. लिहाजा, देशवासी भी अपनी महिला जवानों की तारीफ किए बगैर नहीं रह पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नाबालिग BF से मिलने के लिए फ्लाइट पकड़कर 1442 किमी दूर चली गई 10वीं की छात्रा, हैरान कर देगा पूरा मामला

वीडियो में आप देखेंगे कि महिला जवानों के एक ग्रुप ने नाले में फंसी गाड़ी को आगे से उठाकर पीछे की ओर धकेल दिया. नाले में फंसी गाड़ी कोई मामूली गाड़ी नहीं बल्कि एक मालवाहक गाड़ी है, जिसका वजह आम गाड़ियों के वजन से काफी ज्यादा होता है. खेल मंत्री द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 56 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.