logo-image

T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले सलमान का वीडियो वायरल, जानें क्या कहा

India vs Pak, T20 World Cup 2021 का जादू आज हर भारतवासी के सिर चढ़कर बोल रहा है. आज दुबई में होने वाले मैच को लेकर सभी की सांसे अटकी हुई हैं. अब से करीब ढाई घंटे बाद दुबई में भारत बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला शुरु हो जाएगा.

Updated on: 24 Oct 2021, 03:46 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सलमान का वीडियो 
  • टीम को होंसला अफजाई करते नजर आ रहे सल्लू
  • कई मीम्स भी हो रही वायरल, लोगों में उत्साह

नई दिल्ली :

India vs Pak, T20 World Cup 2021 का जादू आज हर भारतवासी के सिर चढ़कर बोल रहा है. आज दुबई में होने वाले मैच को लेकर सभी की सांसे अटकी हुई हैं. अब से करीब ढाई घंटे बाद दुबई में भारत बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला शुरु हो जाएगा. ऐसे में बॅालीवुड एक्टर सलमान खान का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सलमान खान व आयुष शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों अभिनेता भारतीय टीम को चीयर करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर मैच को लेकर काफी उत्साह देखा जा सकता है.

यह भी पढें :India vs Pak:टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

दरअसल, बॅालीवुड के मशहूर एक्टर का ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल @StarSportsIndia से शेयर किया है. 29 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में (salman khan) के साथ आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में मैच को लेकर आयुष शर्मा कुछ कहते हैं. इसके बाद सलमान खान लोगों से मैच देखने की अपील करते हैं. साथ ही कहते हैं कि अगर मैं शूटिंग के लिए नहीं गया, तो निश्चित तौर पर इस मैच को घर में बैठकर देखूंगा. वहीं, अरबाज और सोहैल पापा के साथ तो ये मैच देखेंगे ही. बस अपने चहेते हीरो की यही बात फैन्स को काफी पसंद आ रही है. लोग सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है जय हिंद, वहीं दूसरे ने लिखा है भारत को पाकिस्तान कभी नहीं हरा पाएगा. वैसे खेल में हार-जीत किसकी होगी इसका परिणाम आने आपको इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन सोशल मीडिया को योद्दा अपने-अपने अंदाज में पोस्ट शेयर कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है.