News Nation Logo

India vs Pak:मैच से पहले मचाई मौका-मौका विज्ञापन ने धूम

India vs Pak: इन दिनों हर किसी की जुबां पर भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर चर्चाएं हैं. सिर्फ क्रिकेट प्रेमी ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों में भी भारत पाक मैच का जबरजस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Oct 2021, 06:26:23 PM
india vs pak

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है भारत पाक मैच पर बना विज्ञापन
  • यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कर रहे रिएक्शन्स साझा 
  • स्कूल के बच्चों पर बनाया गया गजब का विज्ञापन  

नई दिल्ली :

India vs Pak: इन दिनों हर किसी की जुबां पर भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर चर्चाएं हैं. सिर्फ क्रिकेट प्रेमी ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों में भी भारत पाक मैच का जबरजस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. ऐसे में एक कंपनी में मौका-मौका नाम का विज्ञापन बनाया है. जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. विज्ञापन स्कूल के बच्चों पर फिल्माया गया है. जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी रोके नहीं रुकेगी. हर बार की तरह इस बार भी टूर्नामेंट की ऑफिशल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने मशहूर विज्ञापन की सीरीज का नया वीडियो जारी किया है. जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है.. यह वीडियो में लोगों में मैच के क्रेज को और कई गुना बढ़ा रहा है..

यह भी पढें :पोप फ्रांसिस के सिर से टोपी को उतारने की कोशिश करता दस वर्षीय बच्चा, जानें क्या हुआ? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की दो बच्चे स्कूल में आपस में बात कर रहे होते हैं.  जीरो बनाने वाला भी क्या हीरो होगा ना, तभी पीछे से एक लड़की कहती है कि तुम्हारे पिताजी के बारे में बात कर रहे हैं. जिसके बाद वो बच्चा अपनी दोस्त से कहता है क्या मेरे अब्बू जीरो के इन्वेंटर है और फिर क्लास में टीचर भी बताती है कि जीरो एक ऐसा नंबर है इससे आप किसी भी चीज को गुणा करते हैं तो आंसर जीरो ही आएगा. वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि बच्चे अंत में खाना खा रहे होते हैं तभी उस बच्चे के पापा वहां आ जाते हैं, इसके बाद वह अपने पिता से पूछता है कि क्या जीरो के इन्वेंटर आप हो क्या? जिस पर पिता कहते हैं नहीं तो! ये तुमसे किसने कहा…? जिसके बाद लड़की उठती है और कहती है कि हर मौके पर इतने जीरो लाओगे तो. लड़की जवाब सुनकर पाकिस्तानी फैन्स का मुंह एकदम बंद हो जाता है. बस फिर इंडिया के लोगों के चेहरे पर खुशी देखी जाती है..

मौका-मौका को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है भारत से पाकिस्तान का मैच वाकई दिलचस्प होता है. दूसरे ने लिखा है बस अब दोनों टीमों के भिड़ने का इंतजार है. इनके अलावा भी सैकड़ों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर कमेंट्स किये हैं.

First Published : 23 Oct 2021, 06:13:21 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.