logo-image

दोस्त के जन्मदिन पर एक शख्स ने ऐसा गाना गया, अगले ही पल सांसों के लिए तड़प उठा 

दोस्त के जन्मदिन को खास बनाने के लिए गाना गा रहे शख्स के फेफड़ों ने जवाब दे दिया. पार्टी में हड़कंप मच गया .

Updated on: 02 Dec 2021, 10:43 AM

बीजिंग:

अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी को यादगार बनाने के लोग क्या-क्या नहीं करते. तरह-तरह के सरप्राइज से दोस्त की पार्टी को खुशनुमा बनाने की कोशिश करते हैं. मगर चीन में ऐसी घटना सामने आई,  जहां खुशी भरे पल गम में तब्दील हो गए। गाना गा रहे एक दोस्त के फेफड़ों ने जवाब दे दिया. इसके बाद यहां पर हड़कंप मच गया और उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया. दरअसल, यह घटना चीन के हुनान की है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यहां एक शख्स ने अपने सबसे करीबी दोस्त की बर्थडे पार्टी में उसे खुश करने की योजना बनाई थी. दोस्त के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उसने दिल खोलकर गाना गाया. लोग उसके गाने पर तालियां बजाते रहे लेकिन खुद उसके फेफड़ों ने जवाब दे दिया और उससे खून निकलने लगा. 

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि यह शख्स कराओके पर गाना गा रहा था. गाना गाते-गाते शख्स इतना भावुक हो उठा कि उसने एक लंबी तान छेड़ दी और यहीं उसके फेफड़ों ने जवाब दे दिया. उसे अपने सीने में तेज दर्द का अहसास हुआ. वह अपनी सारी ताकत लगाकर ऊंचा सुर लगा रहा था, जो उसके फेफड़े सहन नहीं कर सके. उसे सांस लेने में तकलीफ हुई, तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने नजर आया. 

डॉक्टरों ने उसके फेफड़ों का एक्स-रे कराया, जिसमें उन्हें छाती की त्वचा और फेफड़ों के बीच कुछ बबल्स दिखाई दिए. डॉक्टरों ने देखते ही बता दिया कि ज्यादा प्रेशर पड़ने के कारण उसके दाहिने फेफड़े फट गए. फिलहाल उसका इलाज शुरू हो चुका है. डॉक्टरों ने बताया कि समस्या गंभीर है लेकिन कुछ दिन में रिकवर हो जाएगा.