logo-image

बार-बार नूडल्स खाने का करता है मन तो इस Viral Video को देख लीजिए

सड़क किनारे लगे नूडल्स के स्टॉल को देखकर अकसर लोगों का मन मचल उठता है. शेजवान सॉस के साथ नूडल्स को खाने का मौका कोई नहीं छोड़ता

Updated on: 22 Jan 2023, 12:55 PM

नई दिल्ली:

सड़क किनारे लगे नूडल्स के स्टॉल को देखकर अकसर लोगों का मन मचल उठता है. शेजवान सॉस के साथ नूडल्स को खाने का मौका कोई नहीं छोड़ता. स्ट्रीट फूड में नूडल्स प्रमुखता से शामिल है. स्वाद के साथ यह कम पैसों में आसानी से उपलब्ध हो जाता है. मगर क्या आपने इन नूडल्स को तैयार होते देखा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें नूडल्स को तैयार करने की प्र​क्रिया दिखाई गई है. इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से नूडल्स तैयार किया जाता है. इस वीडियो में कारीगर पहले आंटे का रोल तैयार करता है. इसके बाद मशीन के जरिए नूडल्स निकालता है. इसके बाद नूडल्स को गंदी तरह से पानी में उबाला जाता है.

 

बाद में नूडल्स को निकालकर जमीन पर पटक दिया जाता है. नूडल्स को पॉलिथीन में पैक कर दिया जाता है. फिटनेस ट्रेनर और ट्विटर यूजर चिराग बड़जात्या ने इसे ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि पिछली बार कब आपने शेजवान के साथ नूडल्स खाया था. इस वीडियो में देखा गया कि किस तरह से कारिगर नंगे हाथों से नूडल्स को छू रहा है. इसके साथ गंदे कंटेनर में इसे उबाल रहा है. यह वीडिया वायरल हो चुका है. इसे अब चार हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. करीब 717 बार रिट्वीट किया गया है.