logo-image

Viral: आइसक्रीम वाले ने बच्ची के साथ किया ऐसा सुलूक! रो-रो कर फूल गई नन्हीं परी की सांसें

Ice Cream Prank Video

Updated on: 23 Nov 2022, 09:17 AM

नई दिल्ली:

Ice Cream Prank Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. अगर आप भी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्टिव रहते हैं तो कई बार कुछ ऐसे वीडियो जरूर देखते होंगे जो आपको खूब गुदगुदा जाते होंगे. अगर आपको भी इस तरह के वीडियो मजेदार लगते हैं नया वीडियो देखकर भी आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में आइसक्रीम वाले की करतूत देख कर आप भी अपना सर पकड़ने के लिए मजबूर होने वाले हैं.

आप भी देखिए आइसक्रीम वाले की छोटी बच्ची के साथ करतूत

ये भी देखेंः Viral Video: बुजुर्ग दादा- दादी पार्क में कर रहे थे ऐसा, शख्स ने कैप्चर कर लिया मूमेंट

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो को कुछ ही घंटों पहले ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा व्यूज़ और 108 रिट्वीट्स मिल चुके हैं. 34 सेकंड के इस वीडियो में शादी में पहुंची बच्ची आइसक्रीम खाने के लिए आगे आती है लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा होता है जो बच्ची को इतना परेशान कर देता है कि रोने लगती है. बच्ची का गुस्सा सातवें आसमान में होता है और आइसक्रीम वाले को बुरी तरह घूरने भी लगती है दरअलस बच्ची को गु्स्सा इसलिए आता है क्यों कि आइसक्रीम वाले बच्ची के साथ प्रैंक करने लगता है. वह बच्ची की ओर आइसक्रीम तो बढ़ाता है लेकिन हर बार बच्ची का हाथ खाली रह जाता है.

आइसक्रीम वाला प्रैंक इन दिनों ट्रेंड में 

सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ आइसक्रीम वाला प्रैंक इन दिनों खूब ट्रेंड में है. बच्चे की ओर आइस्क्रीम तो बढ़ाई जाती है लेकिन असल में बच्चे को आइस्क्रीम मिलती ही नहीं है. इस तरह के प्रैंक वीडियो में अलग- अलग बच्चे का अलग- अलग रिएक्शन होता है. कई बार तो बच्चे आइस्क्रीम वाले पर इतना झल्ला उठते हैं कि खाली कोन को ही आइस्क्रीम वाले पर दे मारते हैं. ऐसा ही कुछ शादी में पहुंची छोटी बच्ची के साथ होता है.