logo-image

VIDEO VIRAL : 'मैं चीन से आया हूं...', युवक के इतना कहते ही दिल्‍ली मेट्रो हो गई खाली

दिल्ली मेट्रो में सीट पाने के लिए युवक फोन पर कहता दिखता है कि वह चीन से आया है. उसके इतना कहते ही मेट्रो में सीटें खाली दिखती हैं.

Updated on: 05 Mar 2020, 10:31 AM

नई दिल्‍ली:

एक तरफ कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर त्राहिमाम मचा हुआ है. 29 लोग अब तक संदिग्‍ध पाए गए हैं. कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लोग हर जुगत आजमा रहे हैं. बाजार से सेनिटाइजर और मास्‍क ऐसे गायब हो गए हैं, जैसे गधे के सिर से सींग. इस बीच कोरोना वायरस को लेकर टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. दिल्ली मेट्रो में एक युवक ने दो वीडियो को मिक्‍स कर फनी टिकटॉक वीडियो बनाया है. दिल्ली मेट्रो में सीट पाने के लिए युवक फोन पर कहता दिखता है कि वह चीन से आया है. उसके इतना कहते ही मेट्रो में सीटें खाली दिखती हैं. दरअसल युवक ने एक खाली मेट्रो के वीडियो के साथ चीन से आने वाली बात का वीडियो मिक्‍स किया है.

@kapilkashyap628

what an idea sir g#@realfunnyvideos @tiktok ##trending ##video #@1.million @theforyoupageoffical @tiktok_india

♬ original sound - VIKAS SHARMA

वायरल वीडियो में युवक फोन पर कहता है, 'सुबह ही चीन से आया हूं...' इसके बाद वीडियो में पूरी मेट्रो खाली दिखती है. इस वीडियो को मॉर्फ करके दिखाया गया है. हालांकि वीडियो देखने पर लगता है कि युवक के चीन से आने की बात कहते ही मेट्रो खाली हो गई, लेकिन यह दो वीडियो को मिक्‍स कर बनाया गया है.

टिकटॉक क्रिएटर कपिल कश्यप ने वीडियो को शेयर किया है. टिकटॉक पर कपिल के इस वीडियो के 3.8 मिलियन व्यूज, 98 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 300 कमेंट्स हो चुके हैं.