logo-image

दूल्हे को हल्दी लगाते अचानक गिर पड़ा शख्स, Video में देखें खौफनाक मौत का मंजर

Video Viral : देश में हार्ट अटैक की ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. किसी व्यक्ति को डांस करते-करते तो किसी को जिम में वर्क आउट करते-करते दिल का दौरा पड़ रहा है.

Updated on: 24 Feb 2023, 06:44 PM

नई दिल्ली:

Video Viral : देश में हार्ट अटैक की ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. किसी व्यक्ति को डांस करते-करते तो किसी को जिम में वर्क आउट करते-करते दिल का दौरा पड़ रहा है. एक शख्स तो रामलीला में हनुमान का किरदार निभा रहा था और हार्ट अटैक आते ही वह स्टेट से गिर पड़ा. इस बीच शादी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी समारोह के कुछ वीडियो आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ वीडियो देखकर आप चौंक जाते हैं. आइये जानते हैं कि शादी समारोह का वह कौन-सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों दले अपनी अंगुली दबा लेंगे...

हैदराबाद में एक शादी समारोह का आयोजन हो रहा था. इस दौरान दिल दहलाने वाला एक हादसा हो गया, जिससे खुशियां मातम में बदल गईं. वायरल वीडिया में दूल्हे की हल्दी की रस्म चलती दिख रही थी. इस दौरान हल्दी लगाने के लिए दूल्हे के सामने रब्बानी नाम का एक शख्स आकर बैठ गया. शख्स मुस्कुराते हुए थाली में रखी हल्दी लेकर दूल्हे को लगाने जा ही रहा था कि तभी वह अचानक से गिर जाता है, जिससे शादी समारोह में अफरातफरी का माहौल हो जाता है. 

यह भी पढ़ें : Delhi : CM अरविंद केजरीवाल का निर्देश- दिल्ली LG से सीधे आदेश लेना बंद करें अधिकारी

दूल्हा भी जमीन पर गिरे शख्स को उठाने के लिए दौड़ता है. आसपास बैठे लोग भी मदद के लिए आ गए. इसके बाद घरवालों ने आनन-फानन में रब्बानी को लेकर नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. किसी व्यक्ति ने शादी समारोह में हुए हादसे को अपने कैमरे में कैद कर लिया. अब ये दिल दहलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में खौफनाक मौत का मंजर देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.