logo-image

Viral: बीच सड़क पर पत्नी के साथ ऐसा कर रहा शख्स! हर बार टुकड़ा- टुकड़ा नहीं होता इश्क

Viral Video Of Husband Wife

Updated on: 21 Nov 2022, 08:57 AM

नई दिल्ली:

Viral Video Of Husband Wife: इन दिनों पूरे देश में श्रद्धा मर्डर केस का मामला सुर्खियों में हैं. 35 टुकड़ो में कटी श्रद्धा का ये अंजाम इश्क के बदौलत रहा. इस केस के बाद से ही लोग इश्क जैसे शब्द से ही घिन करने लगे हैं. हर किसी का विश्वास अब प्यार जैसे शब्द से डगमगाने लगा है. उन महिलाओं पर भी फब्तियां कसी जा रही हैं जो अक्सर दावा करती हैं कि उनके वाला ऐसा नहीं है, या सबसे अलग है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर शायद आपको सच्चे प्यार पर एक बार फिर यकीन करने का मन हो जाए.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

बीच सड़क पर नहीं लोगों की कोई परवाह, पत्नी के सर पर हाथ फेर रहा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पति सरेआम पत्नी पर अपना अनोखा प्यार जताता दिख रहा है. कहीं बीच रास्ते में बैठे शख्स की गोद में उसकी पत्नी का सर रखा है. हालांकि शख्स की पत्नी का चेहरा किसी कपड़े से ढका हुआ है. सोती पत्नी के सर पर पति का प्यार भरा हाथ होता है और वह बीच- बीच में सहलाता नजर आ रहा है. शख्स का ऐसा करना बिल्कुल भी अजीब नहीं लग रहा है ना उसे आसपास के लोगों की कोई फिक्र सता रही है. वह किसी सोच में दिख रहा है और बीच- बीच में पत्नी को थपकी दे रहा है. इस पूरे नजारे को दूर खड़े एक शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी देखेंः Viral: ब्लू बर्ड की हो रही मौत, ट्विटर मना रहा खुशी! Elon Musk को नहीं फिक्र

सोशल मीडिया यूजर्स बोले यही तो है सच्चा प्यार

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस वीडियो को हाल ही में पोस्ट किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 52 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं वीडियो को 448 रिट्वीट्स भी मिल चुके हैं. 31 सेकंड के इस पूरे वीडियो में पति का पत्नी के लिए सच्चा प्यार की झलक नजर आती है.