logo-image

पति ने पत्नी के साथ किया प्रैंक, फिर क्या? कार में हो गई धुनाई, देखें वीडियो

महिला कार में ड्राइवर की सीट पर बैठे युवक से झुककर बात कर रही है. महिला को नहीं पता कि उसके साथ क्या होने वाला है?

Updated on: 16 Oct 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कई मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखने के बाद इंसान हंसते-हंसते रोने लगता है. हम आपके साथ एक कपल का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. एक पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा मजाक करता है कि आप देखकर दंग रह जाएंगे और हां, आप अपनी पत्नी के साथ ऐसा करने की कोशिश भी नहीं करिएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- पाकिस्तान में मोबाइल चोरों का क्या है हाल, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो!

पत्नी के साथ पति की मस्ती

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला कार की पहली सीट पर बैठी है. महिला कार में ड्राइवर की सीट पर बैठे युवक से झुककर बात कर रही है. महिला को नहीं पता कि उसके साथ क्या होने वाला है? युवक उत्तेजित हो जाता है और महिला की सीट बेल्ट खोल देता है. इसके बाद क्या होता है महिला अचानक कार से नीचे गिर जाती है. जिस तरह से महिला गिरी, उससे साफ था कि उसे चोट लगी होगी. महिला गिरने के बाद उठती है और युवक पर चिल्लाने लगती है. वीडियो देख आप अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक के साथ कुछ अब सही नहीं होगा क्योंकि उसने अपनी पत्नी को छेड़ा है.

अब होगी भइया की कुटाई

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर और वीडियो क्रिएटर स्मृति और गौतम ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब भाई की क्लास लगने वाली है. एक यूजर ने लिखा कि भाभी को भाइयों को धोना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत गलत है, कोई चोट नहीं आई लेकिन शरारत की वजह से चोट लग सकती है. वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स आए हैं, जो युवक को ऐसा न करने की सलाह दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smoo (@smriti_khanna)