logo-image

आंटी ने सिलेंडर को बना दिया खिलौना ...उठाया और फिर दीं चल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. बुढ़ी महिला को देख हर कोई चौंक गया है कि आखिर बुजुर्ग महिला ने ऐसा कैसे किया?

Updated on: 14 Nov 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आप कई वायरल वीडियो देखते होंगे. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बुजुर्ग महिला अपने कारनामे से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.  बुजुर्ग महिला को देखकर हर कोई हैरान है और एक ही सवाल पूछ रहा है कि उन्होंने ऐसा कैसे कर लिया? बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आंटी ने लोगों को कर दिया हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सिलेंडर विक्रेता सभी को गैस सिलेंडर बांट रहा है. इसी बीच एक बुजुर्ग महिला आती हैं, जिसे देखकर कोई भी सोचता है कि वह सिलेंडर कैसे उठाएंगी और ले जाएंगी, लेकिन यहां पूरा नजारा बदल जाता है. बुजुर्ग औरत की ताकत देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबाने लगता है और कहता है हम इस बात पर यकीन क्यों नहीं कर सकते हैं?  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला आती हैं और आराम सिलेंडर हाथ में पकड़कर चली जाती हैं. वह सिलेंडर को ऐसे उठाती हैं जैसे वह कोई खिलौना हो. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि एक युवक भी सिलेंडर लेने आता है लेकिन वह सिलेंडर उठा नहीं पाता है. ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है.

ये भी पढ़ें- जब 3 साल के बच्चे ने बाइक और कार चलाकर लोगों को किया हैरान, सामने आया वीडियो

आखिर आंटी ने ऐसा कैसे कर दिखाया? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसे हम देसी पावर कहते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस आंटी के अंदर कोई अद्भुत शक्ति है, जो दिखाई नहीं देती लेकिन काम कर रही है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि जहां तक ​​हमें लगता है कि यह एक स्क्रिप्टेड वीडियो है, क्योंकि यह सिलेंडर काफी भरा हुआ है, ऐसे में इसे उठाना संभव नहीं है. वीडियो पर कई यूजर्स ने आंटी की तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा कि ये फेक वीडियो है और वीडियो बनाया गया है. युवक इतना कहां से कमजोर दिखाई दे रहा है. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये वायरल होने लायक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umesh kushwah (@umesh_kushwah_1)