logo-image

युवक-युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूसे, वीडियो Viral

बिहार के बक्सर शहर में बीच सड़क एक युवक और युवती के बीच हुए हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक स्थानीय लड़की और एक युवक के बीच जमकर लड़ाई हो रही है.

Updated on: 24 May 2022, 03:44 PM

highlights

  • पैसे के विवाद को लेकर उलझे थे युवक युवती
  • दोनों ने एक दूसरे को जमकर पीटा
  • एसपी बोले शिकायत आएगी तो करेंगे कार्रवाई

पटना:

बिहार के बक्सर शहर में बीच सड़क एक युवक और युवती के बीच हुए हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक स्थानीय लड़की और एक युवक के बीच जमकर लड़ाई हो रही है. दोनों एक दूसरे पर लात-घूसे और ईंट-पत्थर से हमला करते दिखाई दे रहे हैं. बाताया जाता है कि बीच सड़क पर करीब आधे घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

वायरल वीडियो में जो आवाज आ रही है, उसके मुताबिक लड़की घर पर किसी सदस्य के न होने की बात कहकर लड़के पर मारपीट का आरोप लगा रही है. हालांकि, लड़का किसी काम के लिए पैसा की मांग करता दिख रहा है. लड़का युवती पर काम के नहीं करने का आरोप लगाते हुए लड़की से अपने पैसे की मांग करता दिख रहा है. बताया जाता है कि मामला बक्सर शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबा नगर का है.

पुलिस ने ऐसे किसी वीडियो से किया इनकार
शहर में बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन बक्सर के एसपी इस पूरे मामले से अंजान है. इस मामले पर पूछे जाने पर बक्सर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि इस तरह का कोई भी वीडियो अभी पुलिस को नहीं मिला है. न ही युवक या युवती दोनों में से किसी भी पक्ष के द्वारा किसी तरह का शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है. कोई शिकायत मिलेगी या फिर वीडियो पुलिस को मिलता है, तो मामले की जांच कर पुलिस कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- चमत्कारः डॉक्टरों के मृत बताने पर पिता ने दफनाया, कब्र खोदा तो बच्चा मिला जिंदा

बाबा नगर के दलित टोला का बताया जा रहा वीडियो
वहीं, जब इस वीडियो का पड़ताल करते हुए जब मीडिया की टीम बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबानगर में पहुंची तो लोगों ने बताया कि वायरल वीडियो इसी मोहल्ले के दलित टोला का है. इन लोगों ने बताया कि 22 मई को किसी बात को लेकर दोनों युवक-युवतियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान यह पता चला कि दोनों युवक-युवती एक दूसरे के करीबी हैं और एक दूसरे को जानते हैं. हालांकि, लोगों ने यह नहीं बताया कि लड़के ने लड़की को पैसा क्यों दिया था.