logo-image

समंदर किनारे मस्ती कर रहे लोगों के बीच 'धड़ाम' से गिरा हेलीकॉप्टर

जहां हेलीकॉप्टर गिरा, उस जगह के आस-पास काफी लोग तैराकी कर रहे थे, ऐसे में भगदड़ की स्थिति बन गई. हादसे के बाद स्थानीय पुलिस ने उस खास इलाके को बंद कर दिया है और आस-पास मौजूद रहे लोगों को...

Updated on: 20 Feb 2022, 07:34 PM

नई दिल्ली:

यूं तो बीच पर लोग अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते हैं, लोग रिलैक्स होने भी जाते हैं. कुछ वॉटर सर्फिंग के लिए जाते हैं. ऐसे में हजारों लोगों की भीड़ कई किलो मीटर तक लंबे बीच पर मस्ती कर रही हो और अचानक से आसमान के रास्ते आफत आ जाए तो? अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) राज्य की मियामी बीच (Miami Beach) पर कुछ ऐसा ही हुआ, जहां समंदर किनारे मस्ती कर रहे लोग उस समय हैरान रह गए, जब अचानक एक हेलीकॉप्टर उनके ऊपर उड़ता दिखा और वो तेजी से नीचे की ओर आकर समंदर में ही समा गया. हेलीकॉप्टर समंदर (Chopper Crashed on Beach) के किनारे से बामुश्किल 50 फुट अंदर पानी में गिरा, ऐसे में गनीमत ये रही कि आग लगने या हेलीकॉप्टर में विस्फोट जैसा कोई भयानक हादसा नहीं हुआ. 

मियामी पुलिस ने शेयर किया हादसे का वीडियो

मियामी पुलिस (Miami Police) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. मियामी पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब एक बजे मियामी बीच (Miami Beach) में टेन स्ट्रीट के पास समुद्र में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना (Chopper Chash) के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस और मियामी बीच फायर की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान हादसे में घायल हुए दो लोगों अस्पताल ले जाया गया. इस हेलीकॉप्टर में तीन लोग सवार थे, जिसमें से दो लोग घायल हो गए हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीच पर हेलीकॉप्टर अचानक समुद्र की तरफ नीचे आ जाता है और एकदम किनारे की तरफ पानी में गिर जाता है. जहां हेलीकॉप्टर गिरा, उस जगह के आस-पास काफी लोग तैराकी कर रहे थे, ऐसे में भगदड़ की स्थिति बन गई. हादसे के बाद स्थानीय पुलिस ने उस खास इलाके को बंद कर दिया है और आस-पास मौजूद रहे लोगों को वहां से हटा दिया है.