logo-image

लैंडिंग करते वक्त कार से टकराया हेलिकॅाप्टर. देखें भयानक वीडियो

हेलिकॅाप्टर क्रैश का यह वीडियो मैक्सिको का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नौसेना का एक हेलीकॉप्‍टर हादसे का शिकार होकर एक कार से जा टकराया.

Updated on: 27 Aug 2021, 05:03 PM

highlights

  • लैंडिंग करते वक्त क्रैश हुआ हेलिकॅाप्टर
  • हादसे की वीडियो हो रही सोशल मीडिया पर वायरल
  • भयानक वीडियो देख हैरत में पड़ गए लोग

New delhi:

हादसे कभी भी बताकर नहीं आते. अचानक हुए हादसे की वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखते ही आप भी हैरान रहे जाएंगे. ऐसा भयानक वीडियो शायद ही पहले आपने कभी देखा हो. वीडियो में आपको लैंडिंग करते वक्त क्रैश हुआ हेलिकॅाप्टर दिखाई देगा. जो उड़ान भरते ही जमीन की और गिरने लगता है. साथ ही नीचे कार से टकरा जाता है. हालाकि कार ड्राइवर की सूझ-बूझ से वह निकल गया. इसके बाद हेलिकॅाप्टर बिजली के खंबे सहित अन्य कई उपकरणों से टकराता हुआ दिखाई पड़ता है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यूजर्स के मूंह से निकल ही जाता है हे भगवान. खैर जो भी हो वीडियो इतना भयानक है कि सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुकी है. साथ सैंकड़ों की संख्या में लाइक्स भी मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें:कैमरा चालू था और मोबाइल ले उड़ा तोता, जाने फिर क्या हुआ


दरअसल. हेलिकॅाप्टर क्रैश का यह वीडियो मैक्सिको का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नौसेना का एक हेलीकॉप्‍टर हादसे का शिकार होकर एक कार से जा टकराया. साथ ही इसके बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेलिकॅाप्टर नीचे गिरकर चूर-चूर हो जाता है. हेलिकॅाप्टर हादसे में मैक्सिको  नौसेना के चार जवान भी गंभीर रुप से घायल हो जाते हैं. जिन्हे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया जाता है. लैंडिंग करते वक्त क्रैश होते हेलिकॅाप्टर का यह वीडियो @reuters ट्विटर हैंडल से शेयर किया हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह हेलीकॉप्‍टर उड़ान भरने के बाद अपना संतुलन खो देता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि हेलीकॉप्‍टर कि ऊंचाई बेहद कम है और ये चक्‍कर काटते हुए वैन पर गिर जाता है. उसके बाद चूर-चूर हो जाता है.

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह खौफनाक हादसा देश मेक्सिको के हिडाल्‍गो राज्‍य में हुआ है. बताया गया कि हेलिकॅाप्टर तूफान में फंस गया था. जिस कारण उड़ान नहीं भर सका और उड़ने के तुरंत बाद ही नीचे गिरकर वैन से टकरा गया. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही यूजर्र अपने-अपने अंदाज में कमेंट भी कर रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो में दिख रहा हेलिकॅाप्टर हादसा है बहुत डरावना.