logo-image
लोकसभा चुनाव

गर्मी ऐसी कि युवक ने स्कूटी में सेट किया फव्वारा, नहीं हो रहा है यकीन तो देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Updated on: 20 Jun 2024, 11:29 AM

New Delhi:

दिल्ली समेत उत्तर भारत में भीषण गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया है. लू और तेज धूप ने लोगों को घरों में कैद कर दिया है. हालात ये हो गए हैं कि रात में भी गर्म हवाएं चल रही हैं. रात में ठंड की बजाय गर्मी हो रही है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर वीडियो क्रिएटर्स अपने वीडियो से लोगों को हंसा रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो क्रिएटर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ने अपने स्कूटी के ऊपर पानी का फव्वारा लगा रखा है.

गर्मी ने कर दिया था परेशान?

 उस फव्वारे से पानी भी गिर रहा है और स्कूटी सवार युवक पानी में नहा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पूरी तरह से पानी में भीग गया है. वह स्कूटी लेकर सड़कों पर घूम रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें हैरानी से देख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसे देखने के बाद लोगों का रिएक्शन देखने लायक है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह जयपुर का है. हालांकि हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fun with singh (@fun.with.singh)

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में पावर बैंक के जरिए यात्रियों को लगाया जा रहा है चूना, यकीन नहीं हो रहा तो अभी ये वीडियो देखें

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स आ रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई ऐसे नहीं करिए सच में आपको लू मार देगा. एक यूजर ने लिखा कि भाई समझ सकते हैं कि कितनी गर्मी है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई कुछ भी कहिए गर्मी ने जिस तरह तबाही मचाया है, उसे तो क्लियर है कि पेड़ लगाने का टाइम आ गए है. 

ये भी पढ़ें- मां हुई बेहोश तो पिता फूट-फूट कर रोने लगे, बेटी को स्कूल में नहीं मिली एंट्री...Viral Video