News Nation Logo

एक पिता जब अपने मरे हुए बेटे की धड़कन सुनी तो आया कुछ ऐसा रिएक्शन, देखें आंखें नम करने वाला Video

यह पिता अपने 16 साल के बच्चे को कार एक्सीडेंट में हमेशा के लिए खो दिया है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी आंखें नम हुए बिना नहीं रह रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 16 Mar 2020, 04:30:51 PM
dad

एक पिता जब अपने मरे हुए बेटे की धड़कन सुनी तो आया कुछ ऐसा रिएक्शन (Photo Credit: Extra.ie)

नई दिल्ली:

दुनिया के हर माता-पिता की जान अपने बच्चों में बसती है. लेकिन जब वहीं बच्चा उनसे हमेशा के लिए बिछड़ जाते हैं तो सोचिए की उनपर क्या गुजरती होगी. एक पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral ) हो रहा है. इस पिता अपने 16 साल के बच्चे को कार एक्सीडेंट में हमेशा के लिए खो दिया था. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी आंखें नम हुए बिना नहीं रह रही है.

जॉन रीड नाम के शख्स ने कार दुर्घटना में अपने बेटे को खो दिया. जिसके बाद उसने अपने बेटे का अंग दान कर दिया. जिसमें लड़के का दिल भी शामिल था. इस महीने उनके बेटे के अंग प्राप्त करने वाले शख्स ने इस पिता को एक गिफ्ट भेजा. गिफ्ट में एक टेडी बियर था, जिसमें उनके बेटे की धड़कनों की रिकॉर्डिंग थीं.

सोचिए एक पिता जब अपने बच्चे की धड़कन सुनेगा तब उसे कितनी खुशी मिली होगी. जॉन के बेटे का दिल रॉबर्ट ओकॉनर में लगाया गया था. वो इस तरह के गिफ्ट देकर उन्हें शुक्रिया अदा करना चाहता था.

और पढ़ें:VIDEO: गिलहरी ने कोबरा से लड़कर अपने बच्चे को बचाया, लोगों का दिल जीता

जॉन के पास जब पार्सल आता है तो वो उसे खोलता है. बॉक्स खोलने के बाद उसे एक लेटर मिलता है. जिसे पढ़कर वो बेहद ही इमोशनल हो जाते हैं. लेटर में उनके बेटे की धड़कन भेजने की बात लिखी होती है.

शख्स बॉक्स से टेडी बियर निकलता है और कान में लगाकर बेटे की धड़कन को सुनता है. वो रोने लगते हैं. इस पल को उनकी पत्नी रिकॉर्डिंग कर रही होती हैं. लेकिन वो बना कर देते हैं. आप भी देखिए इमोशनल करने वाला यह वीडियो-

असल में भावुक करने वाले इस वीडियो को जॉन की पत्नी Stephanie ने शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उस लेटर में रिसीवर ने लिखा था, ‘मैं इसे आपको खुद देना चाहूंगा. लेकिन पता नहीं ऐसा कब होगा.’ टेडी बियर ने ‘बेस्ट डैड एवर’ प्रिंट की टीशर्ट पहनी है, जिसमें उनके बच्चे की धड़कने रिकॉर्ड हैं.

इसे भी पढ़ें:खूबसूरत लड़की को देख बेकाबू हो गया डॉक्टर और करने लगा ऐसे काम, Viral Video देख आप भी हो जाएंगे दंग

वहीं पिता जॉन ने कहा कि जब टेडी मिला तो दिल खुशी से भर गया. मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि मैं दोबारा अपने बेटे की धड़कन सुन पाउंगा. लेकिन यह मुमकीन हुआ. मैं बेहद ही खुश हूं. इसके साथ ही उन्होंने उसे भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने ये गिफ्ट भेजा था.

First Published : 16 Mar 2020, 04:30:51 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो