logo-image

क्या आपने गुटखा वाली आइसक्रीम देखी है? अगर नहीं तो ये वीडियो देख लीजिए...

क्या आपने गुटखा वाली आइसक्रीम खायी है? अगर आप वाकई में आप खाना चाहते हैं तो इस वीडियो को देखना पड़ेगा और देखने के बाद हो सकता है कि आपको गुस्सा आ जाए.

Updated on: 23 Jul 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

क्या आप आइसक्रीम खाने के शौकीन हैं? अगर हां तो ये खबर आपके लिए है, हम दावे के साथ कह सकते हैं कि इस खबर को पढ़ने के बाद दिमाग खराब हो जाएगा. इसलिए अगर आपको गुस्सा आता है तो आपको खुद पर काबू रखना होगा. अगर हम आपसे कहें कि हम आपको गुटखा आइसक्रीम टेस्ट कराना चाहते हैं तो क्या आप खाना चाहेंगे? ये लाइन पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे, एक पल लिए दंग हो गया जब हमने गुटखा आइसक्रीम वाली देखी. इस वीडियो को देखने के बाद सारा भ्रम टूट गया और साफ हो गया कि आज के दौर में खाने के नाम पर कुछ भी कचरा खिलाया जा सकता है.

इस खबर को भी पढ़ें- फ्लाईओवर के किनारे से गुजर रहा था साइकिल सवार, तभी ऊपर से पलटा ट्रक और फिर...

 क्या आप यह आइसक्रीम खाना चाहेंगे?
अब हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक आइसक्रीम विक्रेता गुटखा आइसक्रीम बना रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकानदार पहले तवे पर गुटखा और पान मसाला में रखता है. इसके बाद वह क्रीम डालता है और क्रीम में गुटखा मिला देता है. वह बहुत अच्छा मिश्रण करता है. कुछ ही देर में आइसक्रीम तैयार हो जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आइसक्रीम बहुत अच्छी लग रही है. क्या आप यह आइसक्रीम खाना चाहेंगे?

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YouNick Viral (@younickviralvlogs)

अजय देवगन आपकी लोकेशन ढूंढ रहे हैं.
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसे खाकर निगलना या थूकना है? एक यूजर ने लिखा कि यह अच्छा है कि इलायची से आइसक्रीम बनती है और इलायती वाली ही ठीक रहता है. एक यूजर ने लिखा कि तुलसी भाई ने कास्ट नहीं किया. एक यूजर ने लिखा कि इसे खाने से कैंसर होने का खतरा कितना है?  एक यूजर ने लिखा कि अजय देवगन आपकी लोकेशन ढूंढ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि गुटखा खाने वालों को अब पीट-पीटकर मार डाला जाएगा.