क्या आपने कॉफी वाली मैगी खाई है...नहीं तो खा लीजिए, फिर खाने के बाद....?

क्या आपने कॉफी वाली मैगी खाई है? अगर नहीं, तो आज हम आपको मैगी खिलाएंगे, वो भी कॉफी वाली. जिसे खाने के बाद आप वाकई हैरान रह जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Instagram)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. आज आपने देखा होगा कि फूड ब्लॉगर्स की संख्या काफी बढ़ गई है. फूड ब्लॉगर्स की वजह से ही हमें अलग-अलग फूड्स देखने को मिलते हैं. हम आपको जो फूड्स दिखाने जा रहे हैं वो वाकई आपको चौंका देंगे. 

Advertisment

क्या आपने कॉफी वाली मैगी खाई है? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कॉफी के साथ मैगी डाल रहा है. आपने पहले प्लेन, मटर और सब्जी वाली मैगी खाई होगी, लेकिन ये मैगी अपने आप में हैरान करने वाली है. ये मैगी कॉफी वाली मैगी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कॉफी का पैकेट खोलता है और मैगी बनाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक मैगी को आराम से खाया जा रहा है. इस मैगी को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि क्या वाकई कॉफी के साथ मैगी खाई जा सकती है.

ये भी पढ़ें- नशेड़ी दूल्हे ने शादी के दिन ही दुल्हन को कर दी बीयर ऑफर...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखआ कि सबसे फूड ब्लॉगर को मारो ये सब क्यों नेट पर डालते हैं? एक यूजर ने लिखा कि वाकई में इस तरह की मैगी बनाने वाले लोगों को जेल होना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी खाने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि मैगी ही खालो बाद में कॉफी पी लो भाई ये क्या कर रहे हो? एक यूजर ने लिखा कि आप क्या कर रहे हैं? आखिर मैगी के साथ क्यों ऐसा कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें- शव को दफनाने आए लोग स्वयं ही हो गए दफन, कब्रिस्तान का दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल

Source : News Nation Bureau

Viral Maggi Video Viral News Maggi Viral Video
Advertisment