News Nation Logo

Viral Diwali Message: मरीज को हो रहे लूज मोशन, डॉक्टर ने कर दिया ऐसा काम! सर पकड़ रहे हर्ष गोयनका 

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 26 Oct 2022, 09:03:43 AM
Viral Diwali Message

Viral Diwali Message (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Viral Diwali Message: फेस्टिव सीजन के दौरान हर किसी को उनके सोशल मीडिया ऐप्स पर त्योहारों की बधाइयां मिल रही हैं. ऐसे में कई बार बंधाइयों का तांता लग जाता है .समझ ही नहीं पाते किस को रिप्लाई करें किस को नहीं. वहीं यह एक दिमाग खपाने वाला काम भी है. जिनसे कभी बात भी नहीं होती उन्हें भी त्योहार की बधाई देनी पड़ती है. ऐसे में जब ये काम करने का मन ना हो और काम जरूरी भी हो तो इसके कई उपाय लोग खोज लेते हैं. इन उपायों में अक्सर लोग  त्योहार की बधाई वाला एक बढ़िया सा मैसेज टाइप कर लेते हैं और सारे कॉन्टेक्ट्स को एक ही बार में चिपका देते हैं. यानि जरा सी सूझबूझ से घंटों का काम सेकंडों में हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक डॉक्टर ने भी किया लेकिन उनकी यही सूझबूझ उन्हीं पर भारी पड़ गई और उनका ये रिप्लाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये डॉक्टर थे आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका के फैमिली डॉक्टर. 

क्यूं गुदगुदा रहा डॉक्टर का रिप्लाई
दरअसल मामला हर्ष गोयनका की बेटी को अचानक हुए लूज मोशन का था. उन्होंने भी बिना देरी के तुरंत एक मैसेज टाइप कर फैमिली डॉक्टर से सलाह लेनी चाही. लेकिन कुछ ही मिनटों में उन्हें ऐसा रिप्लाई मिला कि वे सर ही पकड़ बैठे. दरअसल हुआ यूं कि हर्ष गोयनका के फैमिली डॉक्टर ने बिना मैसेज पढ़े ही इसे त्योहार की विश वाला मैसेज मान तुरंत इसका रिप्लाई ऑटो टाइप्ड मैसेज से दे दिया. गलत समय पर गलत जगह भेजा गया मैसेज अर्थ का अनर्थ कर गया.

डॉक्टर बोले इंजॉय द मूमेंट
हर्ष गोयनका के फैमिली डॉक्टर का रिप्लाई इतना फनी था कि सोशल मीडिया यूजर्स भी पेट पकड़ कर गुदगुदाने को मजबूर हो गए. दिवाली की आपाधापी में डॉक्टर ने मरीज को मूमेंट इंजॉय करने की बात कह डाली.

First Published : 26 Oct 2022, 09:03:43 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.