logo-image

Happy Friend day: जेमैटो के सीईओ के काम की हो रही तारीफ, लोगों को डिलीवर की फूड और बैंड

आज फ्रेंडशिप डे मानाया जा रहा है. दरअसल जोमैटो के मालिक दीपेंदर गोयल जी ने अपने जोमैटो यूजर्स को सरप्राइज करने के लिए एक प्लान तैयार किया. इसके लिए उन्होंने खुद यूजर्स को डिलीवरी करने का काम किया.

Updated on: 06 Aug 2023, 07:22 PM

नई दिल्ली:

Happy Friend day: हम सबको जब कुछ खाना होता है और जब घर पर खाना नहीं बनाने चाहते हैं तो ऑनलाइन फुड डिलीवरी एप का इस्तेमाल करते हैं. चाहे हम ऑफिस में हो या कही पार्टी के लिए इंस्टेंट खाना चाहिए होता है हम फुड डिलवरी का उपयोग करते हैं. कई बार लोग फूड डिलीवरी एजेंट के सर्विस होकर से खुश होकर अच्छे रेटिंग देते है. लेकिन अगर फूड डिलीवरी करने के लिए अगर उसी ऑनलाइन एप का मालिक आए तो आपका रिएक्शन कैसा होगा. ऐसा ही कुछ आज फ्रेंडशिप डे के दिन देखने को मिला. 

 ड्रेस पहना और डिलीवरी की

आज फ्रेंडशिप डे मानाया जा रहा है. दरअसल जोमैटो के मालिक दीपेंदर गोयल जी ने अपने जोमैटो यूजर्स को सरप्राइज करने के लिए एक प्लान तैयार किया. इसके लिए उन्होंने खुद यूजर्स को डिलीवरी करने का काम किया. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(ट्विटर) पर जानकारी दी. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो जोमैटो डिलवरी एजेंट की तरह ड्रेस पहना और रॉयल इनफील्ड बाइक पर सवार खाने की डिलीवरी की इसके लिए उन्होंने डिलिवरी बैग भी रखा था. इसके साथ ही सीईओ साहब ने फ्रेंडशिप बैंड भी रखा. 

ये सबसे अच्छा रविवार

सीईओ साहब गोयल जी में ट्वीट में लिखा डिलिवरी पाटनर्स, रेस्टूरेंट और कस्टमर्स को फूड और फ्रेंडशिप बैंड डिलीवरी करने जा रहा हूं. ये अब तक का सबसे अच्छा रविवार है. गोयल साहब के इस गेस्चर से लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं. लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने पूछा- क्या आप चंडीगढ़ में डिलीवरी करेगें. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपसे डिलीवरी और फ्रेंडशिप बैंड मिलने पर लोगों का दिन अच्छा हो गया होगा.   

भारत में फ्रेंडशिप डे अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाता है. इस साल पहला रविवार 6 अगस्त को मनाया जा रहा है. भारत के अलावा ये बंग्लादेश, मलेशिया, श्रीलंका, म्यांमार, चीन, ताइवान सहित कई देशों में मनाया जा रहा है.