News Nation Logo

पाकिस्‍तान में कमिश्‍नर का कुत्‍ता गुम होने पर लाउडस्‍पीकर पर ऐलान, घर-घर तलाशी

Gujranwala Commissioner Dog : पाकिस्‍तान के गुजरांवाला शहर में कमिश्‍नर का कुत्‍ता गुम होने पर बवाल मच गया. भड़के कमिश्‍नर ने अपने मातहत अधिकारियों और पुलिस को तत्‍काल कुत्‍ता ढूढ़कर लाने का आदेश दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Jul 2021, 09:43:04 AM
Pakistan

पाक कमिश्‍नर का कुत्‍ता गुम होने पर लाउडस्‍पीकर पर ऐलान, घर-घर तलाशी (Photo Credit: वीडियो ग्रैब)

highlights

  • गुजरांवाला के कमिश्‍नर का कुत्‍ता हो गया गुम
  • कुत्ते की कीमत 4 लाख रुपये बताई जा रही है
  • यूपी में भी आजम खां की भैंस को ढूंढने में लगी थी पुलिस

इस्लामाबाद:

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान की भैंस गुम होने पर पुलिस और प्रशासन ने घर-घर तलाशी ली थी. उसी तरह का मामला भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी सामने आया है. यहां एक कमिश्ननर के कुत्ते को ढूंढने में पूरा पुलिस अमला लग गया. गुजरांवाला के कमिश्‍नर जुल्फिकार अहमद घूमान का पालतू कुत्‍ता मंगलवार को गुम हो गया तो पूरी सरकारी मशीनरी को उसे तलाश करने के लिए लगा दिया गया. ना सिर्फ कुत्ते को खोलने के लिए घर-घर तलाशी ली गई बल्कि लाउडस्‍पीकर पर कुत्‍ते के गुम होने का ऐलान किया गया. 

जानकारी के मुताबिक जैसे ही कमिश्नर को अपने डॉगी के गुम होने की जानकारी मिली, उन्होंने मातहत कर्मचारियों की जमकर फटकार लगाई. गुजरांवाला के कमिश्‍नर ने रिक्‍शा का इस्‍तेमाल किया और स्‍पीकर के जरिए गली और मोहल्‍ले में अपने कुत्‍ते के गुम हो जाने और उसकी सूचना देने के बारे में ऐलान किया. अपने मातहत कर्मचारियों को निर्देश दिया कि वे क‍िसी भी कीमत पर कुत्‍ता ढूढ़कर लाएं. यही नहीं स्‍थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को उनके काम से हटा दिया गया और कुत्‍ते की तलाश करने के लिए लगा दिया गया.

4 लाख रुपए है कुत्ते की कीमत
कमिश्नर अपने कुत्ते के गायब होने के बाद से काफी मायूस हो गए. उन्‍होंने अधिकारियों को आदेश दिया था कि उसी दिन उन्‍हें उनका कुत्‍ता मिलना ही चाहिए. सूत्रों के मुताबिक कमिश्‍नर के इस पालतू कुत्‍ते की कीमत 4 लाख पाकिस्‍तानी रुपये है. यही नहीं कमिश्‍नर आवास में तैनात कर्मचारियों को फटकार लगाई गई कि उनके रहते हुए कुत्‍ता कैसे गुम हो गया. लाउडस्पीकर पर कुत्ते की तलाशी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कमिश्‍नर ने चेतावनी दी है कि अगर किसी कुत्‍ता मिलता है तो वह उसे तत्‍काल लौटा दे नहीं तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी. इस वायरल वीडियो पर एक भारतीय यूजर ने ट्वीट किया, 'हम अब तक समझते थे कि यह मूर्खता केवल हमारे देश में होती है, लेकिन आप लोग तो हमसे भी आगे हो.'

First Published : 28 Jul 2021, 09:43:04 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.