News Nation Logo

दाढ़ी से 63 किग्रा की महिला को उठाकर बनाया विश्व रिकॉर्ड, वायरल हुआ वीडियो

ये वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 21 Nov 2021, 11:04:42 PM
beard stunt

दाढ़ी से 63 किग्रा की महिला को उठाकर बनाया विश्व रिकॉर्ड (Photo Credit: instagram)

नई दिल्ली:

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी दाढ़ी से 63 किलो की महिला को उठाकर रिकॉर्ड कायम किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस शख्स का नाम एंटानास कोंट्रीमास (Antanas Kontrimas) है. उसने अपनी दाढ़ी से 63.80 किलोग्राम तक की वजनी महिला को उठाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल किया. ये वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अपनी दाढ़ी का उपयोग कर सबसे भारी वजन उठाने वाले एंटानास कोंट्रीमास की क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच लिया है. कई यूजर ने ​हैरानी व्यक्त की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

उनका कहना है कि पता नहीं कौन से हेयर प्रोडक्ट्स का उपयोग करते हैं, तो कई ने उस दर्द का जिक्र किया जो एंटानास उस समय महसूस कर रहे थे, जब वह महिला को अपनी दाढ़ी से उठा रहे थे.  दरअसल, हाल ही में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने एक और ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक महिला ने अपने बाइसेप से सेब को कुचलने का विश्व रिकॉर्ड कायम किया है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ, कुछ ही देर में लोगों ने इन्हें बधाई देना शुरू कर दिया.

गिनीज़ व‌र्ल्ड रिकार्ड्स प्रतिवर्ष प्रकाशित होने वाली एक पुस्तक है, जिसमें विश्व कीर्तिमानों (रिकॉर्ड्स) का संकलन होता है. सन् 2000 तक इसे 'गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' (अमेरिका में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स) के नाम से जाना जाता था. हर साल करोड़ों लोग इस अवॉर्ड को हासिल करने की कोशिश करते हैं।

First Published : 21 Nov 2021, 11:04:42 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.