News Nation Logo

रूठे मालिक को मनाने इस डॉग ने किया ऐसा, डेढ़ करोड़ बार देखा गया वीडियो

इंसान और कुत्ते के बीच आपने कई बार बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखी होगी। पेट्स में डॉग्स सबसे बेहतर साबित होते हैं। साइंस भी इस बात को बता चुका है कि कुत्ते अपने मालिक के प्रति हमेशा बफादार होते हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 15 May 2017, 06:24:18 PM
वीडियो से लिया गया प्रिंटशॉट

नई दिल्ली:  

इंसान और कुत्ते के बीच आपने कई बार बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखी होगी। पेट्स में डॉग्स सबसे बेहतर साबित होते हैं। साइंस भी इस बात को बता चुका है कि कुत्ते अपने मालिक के प्रति हमेशा बफादार होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक को गलती होने पर मना रहा है।

फेसबुक पर एनटीडी टेलीविजन (NTD Television) ने एक वीडियो शेयर किया जिसे महज 2 दिनों मे ही 26 लाख बार देखा गया था।

करीब 15 दिन बाद इस वीडियो को डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के पर पता चलता है कि इसमें एक व्यक्ति अपने पेट डॉग को किसी गलती पर डांट रहा है।

और पढ़ें: VIRAL हुआ शार्ट्स में 'चीप थ्रिल' पर थिरकती देसी दुल्हन का वीडियो

जबकि वह डॉग बहुत ही गिल्टी फील कर रहा है और इतना ही नहीं उसने अपने मालिक को मनाने के लिए 'जादू की झप्पी' का इस्तेमाल किया। जिसके बाद उसका मालिक मान गया। डॉग के हावभाव देखकर लग रहा है जैसे वह अपने मालिक से बोल रहा है कि अब वह आगे से ऐसी गलती नहीं करेगा।

डॉग के अपने मालिक के प्रति इस व्यवहार को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब सराहा है। अब तक फेसबुक यूजर्स इस वीडियो को करीब 1 लाख 85 हजार बार शेयर कर चुके हैं। फेसबुक पेज ने इस वीडियो को 'I am very sorry... will you forgive me?' कैप्शन के साथ शेयर किया है।

और पढ़ें: हाथों में बर्थ कंट्रोल डिवाइस लिए बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

First Published : 14 May 2017, 09:56:00 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.