News Nation Logo
Banner

जब दुल्हे ने छुए दुल्हन के पैर...लोग बोले सैल्यूट है

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (mr_robin_hudd) नाम के पेज से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंदिर में खड़े हैं और दोनों ने वरमाला पहन रखी है. पहले दुल्हन नीचे झुककर दूल्हे का पैर छूकर आशीर्वाद लेती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 14 Sep 2021, 03:49:38 PM
dulha 65

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर दुल्हे की विनम्रता की तारीफ कर रहे लोग
  • अक्सर दुल्हन को पैर छूते देखा जाता है 

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर शादियों के वीडियो की भरमार है. रोजाना सैंकड़ों ऐसे वीडियो शादियों के अपलोड़ होते हैं जिन्हे देखकर हंसी रोके नहीं रुकती है. पर क्या आपको पता है कुछ वीडियो दिल को भी छू जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उल्टी गंगा बहती हुई दिख रही है. अक्सर आपने देखा होगा कि शादी के मौके पर दुल्हन-दुल्हे के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है.. लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग है. इसमें आपको द्ल्हा-दुल्हन के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए दिखाई देगी. वीडियो देखकर यूजर्स दुल्हे की विनम्रता की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढें :viral: जब सड़क पर भिड़ गए तीन बुजुर्ग.. वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (mr_robin_hudd) नाम के पेज से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंदिर में खड़े हैं और दोनों ने वरमाला पहन रखी है. पहले दुल्हन नीचे झुककर दूल्हे का पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. उसके बाद दूल्हा भी नीचे झुकता है और दुल्हन के पैर छूने लगता है, लेकिन तभी दुल्हन मुस्कुराते हुए उछलकर पीछे हट जाती है. वीडियो में दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर दुल्हे की विनम्रता के तारीफों के पुल सोशल मीडिया पर बांधे जा रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही उम्दा आ रहे हैं.. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Piyush Awchar (@mr_robin_hudd)

 

वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है दुल्हे को मेरा सैल्यूट है. क्योंकि दुल्हा अक्सर शादी के दिन इतना विनम्र नहीं होता. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ये दोनों जिंदगीभर खुश रहने वाले हैं. यदि एक दूसरे के प्रति इतना सम्मान हो तो क्लेश दूर-दूर तक नहीं होगा. वीडियो को अब तक 35 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं, साथ ही दूल्हे की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ सैकेंड की वीडियो में कुछ तो है जो लोगों को इतना पसंद आ रही है.

First Published : 14 Sep 2021, 03:45:57 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.