logo-image

अपनी ही शादी में कैमरामैन बन गया दूल्हा..फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 12 Jan 2024, 07:03 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप हैरान करने वाले होते हैं, कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक दूल्हा अपनी ही शादी में वीडियोग्राफी का काम खुद ही संभाल रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो ऐसा नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अपनी ही शादी के दिन करना पड़ा कैमरामैन का काम

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहा है. युवक को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी शादी हो रही है लेकिन शादी के दिन वह जो काम कर रहा है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवक अपनी ही शादी में कैमरामैन का काम कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह शादी के मंडप पर काम कर रहे हैं. वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- जब युवक ने किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये आदमी एक दिन महान बनेगा, ये अपना काम लगन से कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो काम को ही पूजा कहते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने दिल को खुश कर दिया कि वह अपनी शादी में अपना काम खुद कर रहा है लेकिन इतने पैसे बचाकर वह क्या करेगा कि उसके पास शादी के दिन भी समय नहीं है. वीडियो पर कई यूजर्स के कमेंट्स चौंकाने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये आज का सबसे अच्छा वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि भाई जो भी आप सही काम कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Gupta (@ankit_photography121)