logo-image

पोते ने 89 साल की दादी संग किया डांस, वीडियो वायरल

शादी हो और डांस न हो ऐसा तो बहुत कम देखने को मिलता है. वहीं, बुढ़ापे में डांस तो पोते-पोतियों की शादियों में ही होता है. सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का वीडियो डांस करते हुए वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Aug 2021, 10:26 AM

highlights

  • 89 साल की बुजुर्ग का डांस करने का वीडियो वायरल
  • वीडियो में दादी पोते के साथ बारात वाला डांस कर रहीं हैं
  • सोशल मीडिया पर पोते और दादी के डांस वाले वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है

नई दिल्ली:

शादी हो और डांस न हो ऐसा तो बहुत कम देखने को मिलता है. वहीं, बुढ़ापे में डांस तो पोते-पोतियों की शादियों में ही होता है. सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का वीडियो डांस करते हुए वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ डांस कर रहीं हैं. वायरल वीडियो में दादी-पोते के स्टेप्स देखकर आपका मन भी नाचने को कर जाएगा. दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक पोते ने शेयर किया है, जिसमें वो अपनी दादी के साथ डांस करते नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें : Tokyo Olympics: हॉकी में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, 41 साल बाद जीता कांस्य पदक

वीडियो में दादी गुलाबी रंग की सिम्पल सी साड़ी मे नजर आ रही हैं. जबकि उनका पोता पेंट-शर्ट में है, जिसने लाल रंग की टाई गजब इस्तेमाल किया है. बाकी दोनों के स्टेप्स फूल टू बारात वाले हैं! बता दें, बैकग्राउंड में 70 के दशक का बॉलीवुड सॉन्ग एक रिमिक्स वर्जन बज रहा है. अरे वही गाना- एक बार सहरा हटा दे शराबी.., आपने बनाई है इस पे रील या नहीं? यह वीडियो शेयर करते हुए इंस्टा यूजर @ankitjangidd ने बताया, यह 89 साल की हैं, और जरा इनका डांस देखिए… इन्होंने मुझे इंस्टाग्राम पर कामयाबी दिलाई। उन्होंने हरियाणवी में मुझ से कहा था- इसे ऑनलाइन पोस्ट कर और यह तुझे हजारों में व्यूज दिलाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ◻️▪️Ankit Jangid▪️◻️ (@ankitjangidd)

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल, वीडियो में दादी के साथ पोते बारात वाला डांस करता दिखाई दे रहा है. जिसकी वजह से लोग खूब पंसद भी कर रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ उम्रदराज लोगों के धांसू वीडियो सामने आते रहते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो इस तरह का वायरल होता रहता है, जिसकी वजह से लोग सोशल मीडिया पर स्टार बन जाते हैं.

यह भी पढ़ें : बंगाल और MP में बाढ़ ने मचाई तबाही, राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी