News Nation Logo
Banner

जवानी की चाहत जब 72 साल की उम्र में हुई पूरी तो दादी की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना, देखें Video

दादी 20 साल से एक ऐसी चीज लेना चाहती थी, जिसे जब अपने सामने पाया तो खुशी से उछल पड़ीं. जहरिया लावेते पामर अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Dec 2019, 05:27:56 PM
खुशी से उछलती हुई दादी

नई दिल्ली:

हर इंसान की किसी ना किसी चीज पाने की तमन्ना होती है. लेकिन कभी किसी मजबूरी और कभी धन के अभाव की वजह से वो अपनी चाहत को पूरी नहीं कर पाते हैं. सोशल मीडिया पर दादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि उनकी जवानी की चाहत 72 साल की उम्र में जाकर पूरी हुई.

दादी 20 साल से एक ऐसी चीज लेना चाहती थी, जिसे जब अपने सामने पाया तो खुशी से उछल पड़ीं. जहरिया लावेते पामर अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें 72 साल की दादी मां खुशी से ऐसे उछल रही हैं जैसे मानों वो पांच साल की बच्ची हो.

इसे भी पढ़ें:Viral Video: मेरठ में हिंसा के कई बाद उपद्रवियों के वीडियो वायरल

दरअसल दादी मां की चाहत एक पर्स लेने की थी. लेकिन पर्स की कीमत ज्यादा होने की वजह से वो इसे कभी ले नहीं पाई.

घर परिवार की जिम्मेदारी की वजह से उन्होंने अपनी चाहत को दबा दिया.

लेकिन जब इनके ग्रैंड चाइल्ड को इस बात का पता चला तो उन्होंने दादी की बरसों से दबी चाहत को पूरी कर दी वो भी उनके जन्मदिन पर.

दादी मां ने जैसे ही गिफ्ट का बॉक्स खोला वो खुशी से उछल पड़ीं. उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा था जिसका ख्वाह उन्होंने 20 साल पहले देखा था आज वो उनके हाथ में है. आप भी देखिए दादी मां का सुकून देने वाला रिएक्शन.

देखा ना पर्स पाकर दादी मां कैसे उछली. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभी तक10 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है.

और पढ़ें:7 साल के बच्चे ने सेंटा क्लॉज को चिट्ठी लिख मांगा 'अच्छा पापा', लेटर पढ़ हो जाएंगे भावुक

दादी की ग्रैंड चाइल्ड जहरिया ने बताया कि आखिर दादी ने इतने सालों से पर्स क्यों नहीं लिया. उन्होंने बताया कि यह बात दादी ने किसी को नहीं बताई थी कि उन्हें वो पर्स इतनी अच्छी लगती है. यह बात सिर्फ हमारे एक आंटी को पता थी कि वो पर्स काफी लंबे वक्त से लेना चाहती थी. लेकिन पर्स की कीमत 400 डॉलर है. जिसकी वजह से वो इसे खरीद नहीं पाई. भारतीय करेंसी में बात करें तो इस पर्स की कीमत 28 हजार रुपए हैं.

लेकिन इस उम्र में भी दादी पर्स पाकर बेहद खुश नजर नहीं है. दादी की खुशी बेहद ही बेशकीमती होती है हम सब के लिए. तो आप भी अपनी मां, दादी, नानी की दबी इच्छा जानने की कोशिश कीजिए और उसे पूरा करके उनके चेहरे पर खुशी लाइए.

First Published : 27 Dec 2019, 05:27:56 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.