logo-image

नग्न अवस्था में सड़क पर प्रेमी जोड़ा कर रहा था यह काम, Google स्ट्रीट व्यू ने खोल दिया राज

एक जोड़ा सूनसान सड़क के किनारे खड़ी कार के बोनट पर ही 'अभिसार क्रिया' में लीन हो गया. यह अलग बात है कि उनके इन बेहद 'अंतरंग क्षणों' को गूगल स्ट्रीट व्यू ने कैप्चर कर लिया, जहां से एक शख्स के ट्वीट ने उनके इसे वायरल कर दिया.

Updated on: 06 Oct 2019, 09:05 AM

highlights

  • गूगल स्ट्रीट व्यू ने कैप्चर किया सड़क किनारे प्रेमालाप करता जोड़ा.
  • ताइवान के जंगलों में कार के बोनट पर ही प्रकृति के बीच जारी था प्रेमालाप.
  • गूगल ने 2018 में ही अपनी नीतियों में दिए थे बदलाव के संकेत.

नई दिल्ली:

गूगल स्ट्रीट व्यू किस तरह से आपके निजी जीवन को सार्वजनिक कर रहा है, इसका इससे बढ़िया उदाहरण और कुछ नहीं हो सकता है. ताइवान की एक सड़क पर एक जोड़ा अपनी कार खड़ी कर प्राकृतिक सौंदर्य का भरपूर आनंद ले रहा था. आसपास दूर-दूर तक जंगल में विचरते पक्षियो और जानवरों की आवाजों के अलावा और कुछ भी उन्हें परेशान नहीं कर रहा था. यह देख उनके मन में 'प्रकृति के और करीब' जाने की अभिलाषा जाग्रत हो गई. बस वे सूनसान सड़क के किनारे खड़ी कार के बोनट पर ही 'अभिसार क्रिया' में लीन हो गए. यह अलग बात है कि उनके इन बेहद 'अंतरंग क्षणों' को गूगल स्ट्रीट व्यू ने कैप्चर कर लिया, जहां से एक शख्स के ट्वीट ने उनके इसे वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः बार-बार बाल कलर करने से हैं परेशान, आपके लिए जरूरी खबर, अपनाएं ये टिप्स

यूजर गूगल स्ट्रीट व्यू से ढूंढ रहा था जानवर, मिल गया यह जोड़ा
ब्रिटेन के अखबार डेली मेल के अनुसार एक अनाम शख्स गूगल स्ट्रीट व्यू की मदद से ताइवान के जंगलों में किसी जानवर की तलाश कर रहा था. अचानक उसे सड़क किनारे खड़ी कार दिखाई दी. इसके साथ ही उसकी नजर गूगल स्ट्रीट के कैप्चर वीडियो पर भी पड़ गई, जिसमें कार के बोनट पर एक युगल प्रेमालाप में लीन था. बस उस शख्स ने उसे वायरल कर दिया. यह तस्वीर इसलिए और भी विवाद खड़ा कर रही है, क्योंकि 2018 में ही गूगल ने नग्नता पर नकेल कसने के लिए अपने सिस्टम में आमूलचूल बदलाव लाने की बात कही थी.

यह भी पढ़ेंः तिहाड़ में बंद पी चिदंबरम की तबीयत बिगड़ी, एम्स में चेकअप के बाद वापस जेल भेजा गया

यूजर ने बताया गूगल को भगवान से भी बड़ा
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इसे सबसे पहले एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा देखा गया. इस तरह का नजारा देखने के बाद इस यूजर ने कहा, 'मैंने यह देखने के लिए गूगल पर एक नजर डाली कि क्या मैं कुछ जानवरों को ढूंढ़ सकता हूं. मगर अचानक मुझे अप्रत्याशित रूप से यह हैरान करने वाला दृश्य दिखा.' उसने कहा, 'गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है. यह भगवान से भी बड़ा है.'

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान से युद्ध लड़ चुके रिटार्यड कैप्टन को दो महिलाओं ने लूटा, जानें कैसे

बाद में गूगल ने हटाई फोटो और वीडियो
वास्तव में स्ट्रीट व्यू कैमरा से खींचे गए फोटो में सामने से देखने पर एक कार ही खड़ी दिखती है, लेकिन जब उसका 360 डिग्री फीचर यूज किया गया तो बोनट पर कपल अपने में 'मस्त' दिखता है. जाहिर है अब तक ये फोटो लाखों के बीच शेयर हो चुका है. हालांकि गूगल ने अपनी नग्नता और सेक्स संबंधी नीतियों का उल्लंघन होने पर इस फोटो को हटा दिया है.