News Nation Logo

Viral: Google Maps ने दिया गच्चा, दूसरी दूल्हन के घर पहुंच गई बारात और फिर...

बारात जब गलत जगह पर पहुंची तो लड़की पक्ष को भी इतनी बड़ी गड़बड़ी की कोई भनक नहीं लगी. इतना ही नहीं, लड़की को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि उसके दरवाजे पर किसी और का दूल्हा उसका इंतजार कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Apr 2021, 03:28:57 PM
Google Maps ने दिया गच्चा, दूसरी दूल्हन के घर पहुंच गई बारात और फिर

Google Maps ने दिया गच्चा, दूसरी दूल्हन के घर पहुंच गई बारात और फिर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

टेक्नोलॉजी के इस दौर में हमारी आधी से ज्यादा मुसीबतें कम हो गई हैं. किसी भी काम के लिए हम सबसे पहले गूगल से मदद लेते हैं. हमारी मदद के लिए गूगल के पास ऐसे कई ऐप्स और टूल्स हैं जिनकी वजह से हमारी आधी टेंशन खत्म हो जाती है. गूगल के इन्हीं ऐप्स में गूगल मैप्स भी शामिल है, जो हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. किसी भी काम के लिए किसी भी जगह जाने के लिए हम सीधे गूगल मैप्स की मदद लेते हैं. लेकिन, गूगल मैप्स भी हर बार सटीक नतीजे नहीं दे पाता है. इसी सिलसिले में गूगल मैप्स ने एक शख्स के साथ ऐसी हरकत कर दी, जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Viral: नशे में धुत शख्स ने पेश की कुमार विश्वास की सुप्रिसद्ध कविता, मजा लूट रहे यूजर्स

पूरा मामला इंडोनेशिया का बताया जा रहा है. Tribunnews की रिपोर्ट के मुताबिक इंडोनेशिया के एक गांव में रविवार को दो जगह वैवाहिक कार्यक्रम थे. एक जगह शादी थी तो वहीं दूसरी जगह सगाई होनी थी. यही वजह थी कि गूगल मैप्स ने यहां खेला कर दिया. रविवार को सेंट्रल जावा के पाकिस जिले में स्थित लोसारी हेमलेट में शादी थी, जहां पहुंचने के लिए दूल्हे सहित पूरी बारात गूगल मैप्स पर निर्भर थी. लिहाजा, बारात लोसारी हेमलेट जाने के बजाए जंगोल हेमलेट पहुंच गई. यह दोनों जगह आसपास ही मौजूद हैं और दोनों ही जगह वैवाहिक कार्यक्रम भी चल रहा था.

रिपोर्ट के मुताबिक, बारात जब गलत जगह पर पहुंची तो लड़की पक्ष को भी इतनी बड़ी गड़बड़ी की कोई भनक नहीं लगी. इतना ही नहीं, लड़की को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि उसके दरवाजे पर किसी और का दूल्हा उसका इंतजार कर रहा है. हालांकि, जंगोल हेमलेट पहुंची बारात और लड़की के पक्ष के बीच हुई बातचीत के बाद आखिरकार ये मालूम चल ही गया कि बारात गलत दरवाजे पर पहुंच गई है. दोनों पक्षों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे. थोड़ी ही देर बाद जंगोल हेमलेट के लड़की पक्ष वालों ने बारात को सही जगह पहुंचा दिया. सोशल मीडिया पर इस वाक्ये का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by www.borobudurnews.com (@borobudurnews)

First Published : 11 Apr 2021, 03:28:57 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.