logo-image

चार साल पहले ऑर्डर किया था सामान, 21 जून को हुई डिलीवरी तो हैरान रह गया युवक

एक युवक को चार साल बाद सामान मिला. उसने ठीक चार साल पहले सामान ऑर्डर किया था, जो आज मिल गया है. ये खबर पढ़कर हैरान हुए ना? हर कोई हैरान है.

Updated on: 24 Jun 2023, 11:06 PM

highlights

  • चार साल पहले ऑर्डर किया
  • आज डिलीवर हुआ 
  • सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

नई दिल्ली:

क्या आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं? अगर आप कोई सामान ऑर्डर करते हैं तो आपको सामान कितने दिन में मिल जाता है. जहां तक ​​हमारा मानना ​​है आपका ऑर्डर किया हुआ सामान अधिकतम 1 सप्ताह के अंदर मिल जाता होगा. आमतौर पर इतने दिन लग जाते ही हैं. अगर हम आपसे कहें कि एक व्यक्ति ने एक सामान का ऑर्डर दिया जो उसे चार साल बाद डिलीवर हुई है तो क्या आप विश्वास करेंगे? हम जानते हैं आपको यकीन नहीं होगा लेकिन हम आपके साथ एक पोस्ट शेयर करने जा रहे हैं. जिसमें एक युवक को चार साल बाद उसका ऑर्डर किया हुआ सामान मिला. इस बात से वो खुद ही हैरान है. 

इस खबर को भी पढ़ें- इस जगह को कहा जाता है 'नर्क का द्वार' जहां पिछले पांच दशकर से लगातार जल ही है आग

चार साल बाद मिल गया सामान
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक ट्विटर यूजर नीतिन अग्रवाल ने दावा किया है कि उन्हें चार साल बाद ऑर्डर किया गया सामान 21 जून को मिला है. उन्होंने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि उम्मीद का दामन कभी मत छोड़िए! इसलिए, मैंने इसे 2019 में अली एक्सप्रेस (अब भारत में प्रतिबंधित) से ऑर्डर किया और पार्सल आज डिलीवर हुआ है. फोटो में आप देख सकते हैं कि सामान 5 मई 2019 को ऑर्डर किया गया था, जो युवक को 2023 में मिला. नितिन के पोस्ट करने के बाद यह वायरल हो गया है. अब इस पर अन्य ट्विटर यूजर्स ने मजे लेना शुरू कर दिया है.

यूजर्स ने लिए मजे
एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आप भाग्यशाली हैं कि आपका सामान चार साल बाद मिला है. एक यूजर ने लिखा कि आखिर आपने ऑर्डर क्या किया? एक यूजर ने लिखा कि ये काम के प्रति समर्पण है. क्या अद्भुत काम किया है. इस पोस्ट पर कई यूजर्स के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.