logo-image

युवक के ऊपर से गुजर गई पूरी माल गाड़ी, नहीं आई कोई खरोंच, वीडियो में देखें पूरा नजारा

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई. कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार देर रात  सवाई माधोपुर जिले में रेलवे ट्रैक पर देखने को मिली. दरअसल, यहां देर रात एक युवक के ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर गई, लेकिन युवक को खरोच तक नहीं आई .

Updated on: 13 Apr 2022, 03:56 PM

highlights

  • नशे में धुत युवक गिर गया ट्रेक पर
  • ऊपर से गुजर गई पूरी माल गाड़ी
  • युवक को नहीं आई कोई भी खरोच

भोपाल:

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई. कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार देर रात  सवाई माधोपुर जिले में रेलवे ट्रैक पर देखने को मिली. दरअसल, यहां देर रात एक युवक के ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर गई, लेकिन युवक को खरोच तक नहीं आई . घटना दरशल जिले के गंगापुर सिटी के करौली एवं हिंडौन फाटक की है. यहां शनिवार देर रात दिल्ली-मुंबई मेन लाइन पर एक युवक शराब के नशे में धुत होकर रेलवे पटरी पार कर रहा था. इस दौरान नशे में धुत होने के चलते वह रेल लाइन की दोनों पटरियों के बीच में गिर गया.इस दौरान उसके सिर में चोट लग गई, लेकिन वह नशे में इस तरह मदमस्त था कि उठ तक नहीं पा रहा था . इसी दौरान ट्रैक पर एक मालगाड़ी दिल्ली से मुंबई की ओर गुजर रही थी . युवक रेलवे पटरियों के बीचो बीच पड़ा रहा और पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई, लेकिन युवक को एक खरोच तक नहीं आई.

युवक को अस्पताल में काराया गया भर्ती

युवक के रेलवे ट्रैक के बीच गिरे होने की खबर फैलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान लोग युवक को चुपचाप दोनों पटरियों के बीच पड़े रहने की सलाह देते रहे . मालगाड़ी गुजर जाने के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को उठाकर खुद की बाइक से गंगापुर सिटी के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसके सिर में लगी चोट का इलाज किया जा रहा है. 

वीडियो तेजी हो रहा है वायरल
इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कि किस तरह एक युवक रेलवे ट्रैक के बीचो-बीच बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ है. इस दौरान उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजरती हुई दिख रही है. रेल पटरी पर पड़े हुए युवक का नाम लालचंद महावर और उसकी उम्र 27 साल है बताया जा रहा है. युवक गंगापुर सिटी नसिया कॉलोनी का रहने वाला है. बताया जाता है कि वह आदतन शराबी है.