News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बकरी ने इंसानी चेहरे वाले बच्चे को दिया जन्म, देखने वालों का लगा तांता

बच्चे का चेहरा पूरी तरह से इंसानी नवजात की तरह था. बच्चे के दो पैर और कान के साथ सबकुछ एक इंसान की तरह ही था.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 29 Dec 2021, 10:12:52 AM
strange baby

बकरी ने इंसानी चेहरे वाले बच्चे को दिया जन्म (Photo Credit: twitter)

highlights

  • चेहरा पूरी तरह से इंसानी नवजात की तरह था
  • इस बच्चे की कोई पूछ नहीं ​थी
  • बच्चे ने जन्म के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया

नई दिल्ली:

असम के कछार जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां पर बीते दिनों हुई एक घटना लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. जिले के धौलाई विधानसभा क्षेत्र में एक पालतू बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे का चेहरा पूरी तरह से इंसानी नवजात की तरह था. इस बच्चे की कोई पूछ नहीं ​थी. इसे देखने के लिए लोग दूर गांव से एकत्र हो रहे थे. इस खबर ने पूरे जिले में हड़कंप मचा दिया है. हालांकि, बच्चे ने जन्म के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया. 

जैसे ही बकरी ने इंसानी बच्चे को जन्मा, ये खबर आग की तरह पूरे गांव फैल गई. गंगा नगर गांव में लोगों का हुजूम उसे देखने के लिए टूट पड़ा. हर कोई इस विचित्र बच्चे को देखने के लिए गांव की ओर आने लगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कछार जिले के गंगा नगर गांव में जब लोगों ने बकरी के इस बच्चे को देखा, तो सभी हैरान रह गए. हर कोई एक बात कह रहा था कि ये तो किसी इंसान के बच्चे जैसा ही है. बकरी के बच्चे के दो पैर और कान के साथ सबकुछ इंसान की तरह ही था.

ये भी पढ़ें:  हाथ-पैर के बिना शख्स की हिम्मत को देखकर हैरान रह गए आनंद महिंद्रा, दिया ये ऑफर 

पूरे मामले को लेकर पशुपालक का कहना है कि बीते सोमवार को जब उनकी पालतू बकरी ने अपने बच्चे को जन्म दिया, तो उन्हें अपनी आंखों पर बिल्कुल यकीन ही नहीं हुआ. कई लोगों इसे लेकर कई बातें बनाने लगे. पशुपालक का कहना है कि जब उन्होंने बकरी के बच्चे को गौर से देखा, तो उसका चेहरा बिल्कुल इंसानों जैसा लग  रहा था. बच्चे की पूंछ भी नहीं थी.

बता दें कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बकरी के इस अनोखे बच्चे की तस्वीर लगातार वायरल हो रही है. तस्वीर में देखा गया कि बच्चा ठीक से विकसित नहीं हो पाया है. लेकिन जब आप उसकी शक्ल को गौर से देखेंगे, तो आपको वह किसी इंसान की शक्ल जैसी मालूम पड़ेगा. वहीं, गांववाले इस घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. उनका कहना है कि बकरी के पेट में किसी पूर्वज ने जन्म लिया है. स्थानीयों ने बकरी के बच्चे का पूरे रीति रिवाज से क्रिया क्रम किया. उसे दफना दिया गया है.

 

First Published : 29 Dec 2021, 10:08:58 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो