logo-image
लोकसभा चुनाव

युवती के स्टंट को देख भड़के यमराज, बोले- रास्ते में हूं...रुक जाओ!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो हैरानी होती है, जैसे इस स्टंट के वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Updated on: 01 Nov 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि लड़की ने ये स्टंट कैसे किया? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की सड़क पर बाइक चला रही है, जिस तरह से लड़की बाइक चलाती है वह अपने आप में चौंकाने वाला है.

युवती ने लोगों को दिया चौंका

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सड़क पर बाइक चला रही है. लड़की का बाइक चलाने का अंदाज बाकी सभी से बिल्कुल अलग है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बाइक चलाते-चलाते स्टंट करने लगती है, जो दिल दहला देने वाला है. लड़की ऐसा स्टंट करती है कि अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाए तो मौत तय है, लेकिन इसके बावजूद लड़की अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां कई स्टंटमैन भी हैं, आपको बता दें कि लड़की के स्टंट को देखने के बाद आप इसे करने की कोशिश नहीं करेंगे क्योंकि लड़की ने बाकायदा ट्रेनिंग ली है और इसलिए वह स्टंट करने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें- HELLO! रिक्शे में बैठने वाले लोग, जरा इस वीडियो को देख लीजिए, हो रहा है वायरल

स्टंट देख लोगों ने क्या कहा?

इस स्टंट का वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि महिलाओं ने आज साबित कर दिया कि वे कुछ भी कर सकती हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला स्टंट है, आपको ऐसे स्टंट बिल्कुल भी नहीं करने चाहिए, इससे जान जाने की गारंटी है. एक यूजर ने लिखा कि एक लड़की के लिए ये साधारण गेम है लेकिन आम आदमी के लिए ये मौत है. वीडियो पर कई यूजर्स ने लड़की के स्टंट की तारीफ की है. वहीं कुछ यूजर्स ने इसे खतरनाक बताया है. एक यूजर ने लिखा है कि आम लोगों के लिए ये कोई प्रेरणा की वीडियो नहीं है, ये खतरा है. ऐसे स्टंट नहीं करनी चाहिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑹𝑰𝑻𝑨 𝑽𝑨𝑺𝑪𝑶𝑵𝑪𝑬𝑳𝑶𝑺 (@ritavasconcelosofc)