logo-image

पति के सूटकेस में मिले लड़कियों के कपड़े, 25 साल बाद सच्चाई जानकर पत्नी की अटक गई सांसें

पति की सच्चाई जानकर पत्नी हैरान रह जाती है. 25 साल बाद जब ये सच सामने आया तो पत्नी को यकीन ही नहीं हुआ. ये खबर अपने आप में हैरान करने वाली है.

Updated on: 24 Jun 2023, 06:38 PM

नई दिल्ली:

पति-पत्नी का रिश्ता अटूट होता है, जो प्यार और विश्वास पर टिका होता है. अगर दोनों के रिश्ते में किसी बात लेकर कड़वाहट आ जाए तो विश्वास कमजोर हो जाता है. ऐसे में कुछ दिनों के बाद ऐसे रिश्ते नहीं चल पाते और मामला तलाक तक पहुंच जाता है. इसके पीछे का कारण होता है कि जब पार्टनर कोई बात छुपाता है और बाद में पता चलता है तो दिल हिल जाता है. एक पल के लिए यकीन नहीं होता है. आप सोच रहे होंगे कि आज हम पति-पत्नी के रिश्ते की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए आपको बता देते हैं. एक खबर सामने आई है, जो अपने आप में हैरान करने वाली है. 

इस खबर को पढ़ें- बेडरूम में बाइक से घूमता है युवक, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

पति एक पल के लिए हैरान हो गई
दरअसल, ये घटना लंदन की है. जहां एक महिला अपनी शादी के 25 साल बाद अपने पति के बारे में ऐसी सच्चाई जानकर हैरान रह गई. उसे पता चल गया कि उसका पति कोई साधारण आदमी नहीं है. दरअसल, वह एक ट्रांसजेंडर है, जिसे लड़कियों की तरह सजना-संवरना अच्छा लगता है यानी लड़कियों की तरह कपड़े पहनने शौक हैं. महिला ने बताया कि उसकी शादी को 25 साल हो गए हैं और उसके तीन बच्चे हैं. 

कोर्ट ने दिया आदेश
डेली के मुताबिक, महिला ने बताया कि उसे सबसे पहले अपने पति पर तब शक हुआ जब एक दिन उसने उसे लड़कियों के अंडरगारमेंट्स में देखा, लेकिन पति ने एक कहानी बनाई और अपनी पत्नी को मना लिया. कुछ दिनों तक मामला ख़त्म हो गया था लेकिन पत्नी को शक हो गया था. पत्नी ने जब पति की अलमारी चेक की तो वह हैरान रह गई. पति की अलमारी में लड़कियों के कपड़े थे कई ऐसी चीजें थीं, जो चौंकाने वाली थीं. इस संबंध में जब पति ने काउंसलर से संपर्क किया तो काउंसलर ने जवाब दिया कि आपका पति कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है, वो एक ट्रांसजेंडर हैं. इस बात पर पत्नि को गुस्सा आती है.

इसके बाद ये मामला कोर्ट में पहुंच गया. कोर्ट ने आदेश दिया कि जब तक बच्चे 18 साल तक नहीं होते हैं तब तक एक ही छत नीचे रहे. वही जानकारी के मुताबिक, महिला के पति ने औरत बनने के लिए सर्जरी भी करवा ली है. उसने  प्राइवटे पार्ट को भी बदलाव लिया.