logo-image

होश उड़ा देने वाली तरकत! बॉयफ्रेंड के फोन में नजर आया कुछ ऐसा कि...

महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि, दरअसल वो और उसका बॉयफ्रेंड बीते पांच सालों से रिलेशनशिप में हैं...

Updated on: 30 Sep 2023, 08:57 PM

:

विश्वास... ये बहुत बड़ी चीज है. दरअसल जब कभी हम किसी के साथ किसी भी तरह के रिलेशनशिप में आते हैं, चाहे वो दोस्ती का हो, परिवार का हो या फिर प्रेम का सबसे महत्वपूर्ण चीज होती है विश्वास. बिना विश्वास हमारा रिश्ता लंबे वक्त तक टिक पाना बहुत मुश्किल है. हाल फिलहाल में एक ऐसी ही कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के मोबाइल में कुछ ऐसा देख लिया, जिसे देख अब वो बुरी तरह टूट चुकी है...

महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि, दरअसल वो और उसका बॉयफ्रेंड बीते पांच सालों से रिलेशनशिप में हैं. उनका एक दो साल का बेटा भी है, मगर हाल फिलहाल में उसने अपने बॉयफ्रेंड के फोन में कुछ ऐसा देख लिया, जिससे उसके होश उड़ गए.

ये क्या हुआ...

दरअसल इस महिला ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कि,  उसकी उम्र 29 साल की है और उसका बॉयफ्रेंड 36 का है. वो दोनों बीचे पांच सालों से एक साथ हैं, मगर इससे पहले उसके साथ कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ. असल में वो एक रोज यूं ही अपने बॉयफ्रेंड का फोन चला रही थी, तभी इसी बीच उसे उसके फोन में टिंडर डेटिंग ऐप नजर आया, जब खोलकर देखा तो वहां उसमें उसके बॉयफ्रेंड की टिंडर प्रोफाइल नजर आई. अब ये देख पत्नी हैरत में है, उसे डर है कि कहीं उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा तो नहीं दे रहा है. 

लड़की ने बताया कि, वो अमेरिका के मिनेसोटा से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने आई है. वो पूरी तरह उसके भरोसे पर यहां है, ऐसे में उसकी ये हरकत दिल तोड़ने वाली है. इस घटना के बाद से उसे समझ नहीं आ रहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड से कैसे बात करे? बस क्योंकि वो उससे प्यार करती है, इसलिए उसके साथ है. बता दें कि इस पोस्ट के बाद लोग उसे कमेंट कर मामले में सलाह दे रहे हैं.