logo-image

जब लड़की ने एस्केलेटर पर उतार दी अपनी व्हील चेयर...फिर जो हुआ, देख लोगों की अटक गई सांसें

सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जैसे हैरानी जताई है.

Updated on: 16 Nov 2023, 07:54 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक युवती व्हील चेयर से एस्केलेटर पर उतरी, तो क्या आप यकीन करेंगे? ये बात अपने आप में यकीन करने लायक नहीं है क्योंकि एस्केलेटर पर व्हीलचेयर ले जाना सख्त मना है, लेकिन इस युवती ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. यह लड़की अपनी कारनामें को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

युवती ने लोगों को सोचने पर कर दिया मजबूर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की व्हील चेयर पर बैठी है. लड़की जो करने जा रही है वो अपने आप में खतरनाक है. अगर लड़की जरा सी भी चूक गई तो उसकी मौत या घायल होना तय है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की एस्केलेटर पर लगी अपनी कुर्सी को धीरे-धीरे नीचे उतार रही है. इसमें कोई शक नहीं कि अगर एक गलती हुई तो लड़की सीधे नीचे गिर जाएगी, लेकिन यहां तो लड़की ने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बड़ी आसानी से व्हील चेयर उतार देती है. .हालाँकि, आपको बता दें कि व्हीलचेयर के लिए ऐसी सीढ़ियाँ उतरना नियमों के खिलाफ है क्योंकि ये केवल इंसानों के ऊपर चढ़ने और उतरने के लिए बनाई गई हैं.

ये भी पढ़ें- अब समोसे में आलू की जगह निकल सकती है छिपकली, सामने आई चौंकाने वाली खबर!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि इस लड़की ने वाकई कमाल का स्टंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत मुश्किल है लेकिन भविष्य में आपको ऐसे स्टंट बिल्कुल नहीं करना चाहिए. ये अपने आप में खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि आपने ऐसा वीडियो बनाकर और भी लोगों को बेवकूफ बनाया है.