logo-image

लोकल ट्रेन नहीं इस बार लड़की ने अपने डांस से हिला दिया बोट, देख लोगों को लगा सदमा!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 08 Nov 2023, 01:59 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया का क्रेज आज इतना ज्यादा हो गया है कि आज लगभग लोग वायरल होने का सपना देखते हैं. इस दीवानगी में सबसे ज्यादा अगर कोई शामिल है तो वह है आज की युवा पीढ़ी. सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए युवा कुछ भी करने को तैयार हैं. जैसे कोई सार्वजनिक स्थान पर नाचने लगता है तो कोई चलती ट्रेन में डांस करने लगता है. आपको ऐसे कई डांसर मिल जाएंगे, जो मेट्रो, मार्केट, मॉल और रेलवे स्टेशन पर दिख जाएंगे. हम आपके साथ एक ऐसी लड़की का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जिसने हाल ही में लोकल ट्रेन में डांस कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. लड़की का डांस वीडियो खूब देखा गया. इस बार लड़की ट्रेन, स्टेशन या बाजार में डांस नहीं कर रही है बल्कि इस बार उसने चलती नाव पर जमकर डांस किया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के इस स्टंटबाज को देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- अरे पाकिस्तानी मरेगा क्या?

इस बार ट्रेन नहीं बल्कि बोट है

वायरल वीडियो में लड़की को नाव पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. लड़की बहुत ही शानदार डांस करती है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि लड़की फिल्म वेलकम के गाने पर डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नाव पर बैठे लोग लड़की को हैरानी से देख रहे हैं. ऐसा लगता है मानो उन्होंने ऐसा डांस कभी देखा ही न हो. हालांकि, लोगों को ये डांस काफी पसंद भी आया है.

ये भी पढ़ें- युवक के इस स्टंट ने लोगों को किया हैरान, देख लोग बोले- ये है स्पाइडर मैन का बाप!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जब उर्फी और राखी के इस देश में फैन हैं तो यह अच्छी बात है कि इस लड़की को फैन्स बन रहे हैं और हां, वह उनसे बेहतर डांस कर रही है. एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि भाई, उससे शादी कर लो, पूरा दिन उसका डांस देखोगे और उसका वीडियो बनाओगे. एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा कि किसी भी पब्लिक प्लेस पर डांस करने के लिए हिम्मत होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि अब ये भी एक पेशा बन गया है इसलिए मैं इस तरह की वीडियो पर अब रिएक्ट नहीं करता हूं.