logo-image

Viral Tattoo Video: लड़की ने माथे पर लिखवाया बॉयफ्रेंड का नाम, देख लोग बोले- 'ये सच्चा प्यार है क्या'

क्या आपने किसी से प्यार किया है

Updated on: 21 May 2023, 03:25 PM

नई दिल्ली:

क्या आपने किसी से प्यार किया है? यह सवाल ऐसा है कि कई लोग इसका जवाब दे पाएंगे और कुछ लोग इसका जवाब नहीं दे पाएंगे, लेकिन जिन्होंने प्यार किया है या कर चुके हैं. वे समझ सकते हैं कि अपने प्रेमी या प्रेमिका को प्रभावित करने के लिए क्या-क्या करना चाहिए. कुछ लोग सारी हदें पार कर देते हैं. ऐसा काम करते हैं कि लोग भी इसे देखकर हैरान रह जाते हैं, जैसे इस लड़की को देखकर हर कोई दंग रह जाता है. युवती ने हाथ या कलाई पर टैटू नहीं बनवाया है. 

इस खबर को भी पढ़ें- युवक की हेयरस्टाइल देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें वीडियो

इस टैटू की जगह देख सभी हैरान
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है. जहां एक महिला ने अपने पति को प्रभावित करने के लिए एक असाधारण कदम उठाया, एक ऐसा निर्णय जिस पर ज्यादातर महिलाएं कभी विचार नहीं करेंगी. आश्चर्यजनक रूप से, उसने अपनी कलाई या कंधे के बजाय अपने माथे पर अपने पति के नाम का टैटू बनवाना चुना. इस असामान्य हरकत का वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by king_maker_tattoo_studio 🇮🇳 (@king_maker_tattoo_studio)

टैटू आर्टिस्ट ने बनाया माथे पर टैटू
इस क्लिप में एक टैटू पार्लर में बैठी महिला को दिखाया गया है, जो अपने माथे पर अपने पति का नाम 'सतीश' लगवाने की प्रक्रिया से गुजर रही है. वास्तविक टैटू बनवाने से पहले, टैटू कलाकार कागज के एक टुकड़े पर 'सतीश' लिखता है और इसे महिला के माथे पर चिपका देता है. स्टार्ट में वह नया टैटू बनवाते समय संतुष्ट दिखाई देती है, लेकिन उसकी अभिव्यक्ति जल्दी बदल जाती है क्योंकि टैटू कलाकार स्थायी स्याही लगाने के लिए सुई का उपयोग करना शुरू कर देता है.

असहनीय दर्द के कारण महिला द्वारा उसे रोकने की कोशिश के बावजूद टैटू कलाकार द्वारा इस प्रक्रिया को जारी रखता है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मूर्खता की हद होती है लेकिन इस महिला ने सारी हदें पार कर गई है.