logo-image

Viral Video: साड़ी में लड़की ने किया जिम, वीडियो देख दंग रह गए लोग

हम में से कई लोग खुद को फिट रखने के लिए जिम जाते हैं

Updated on: 20 May 2023, 04:07 PM

highlights

  • लड़की ने साड़ी जिम किया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • क्या आपने वीडियो देखा है?

नई दिल्ली:

हम में से कई लोग खुद को फिट रखने के लिए जिम जाते हैं. अब जब वह जिम जाते हैं तो उसी हिसाब से कपड़े भी पहनते हैं. जिम में एक्सरसाइज करते समय किसी तरह की परेशानी ना हो और जिम आराम से किया जा सके. इसके लिए ज्यादातर लोग लोअर और फ्री टी-शर्ट ही पहनते हैं. अगर हम आपसे कहें कि एक महिला साड़ी में जिम कर रही है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए आप ये सुनकर हैरान रह जाएंगे क्योंकि साड़ी में जिम करना एक मुश्किल काम है ऐसे में साड़ी में जिम करना संभव नहीं है लेकिन ये वीडियो साबित करता है कि साड़ी में भी जिम किया जा सकता है.

यह खबर भी पढ़ें- चालान के नाम पर युवक पर आया भूत, देख लोगों ने कहा- 'वाह क्या एक्टिंग है बाबा'

साड़ी में जिम कैसे कर लिया?
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी में नजर आ रही है. वो साड़ी में जिम करते हुए दिख रही है. ये अपने आप में हैरान करने वाला है कि साड़ी में कोई जिम कैसे कर सकता है लेकिन ये वीडियो सारा भ्रम तोड़ देता है. वीडियो में साफ देख जा सकता है कि वो जिम बड़े ही आसानी से कर लेती है. वो हर एक्सरसाइज करती है, जो सामान्यतौर पर किया जाता है.

 

देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो कई 39 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि काला टी-शर्ट वाला कैमरा मैन अपना काम सही नहीं कर पा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये सब ठीक लेकिन साड़ी में जिम नहीं हो सकता है. हर चीज के लिए कपड़ा बना होता है, अगर आप ऐसा करती है तो आपके साथ घटना हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि क्या चल रहा है, वीडियो बनाने के लिए कुछ भी करना है.