logo-image

घर के पास ही मिला विशालकाय मगरमच्छ..देखकर उड़ जाएंगे होश

इस खतरनाक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर (@nature27_12) नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है गुजरात की सड़क पर आवासीय कॅालोनी के पास पानी भरा हुआ है और दो शख्स एक मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश करते हैं.

Updated on: 23 Sep 2021, 07:00 AM

highlights

  • सड़़क पर बारिश के पानी में आराम कर रहा था मगरमच्छ
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • शख्स को आराम करते मगरमच्छ को छेड़ना पड़ गया भारी 

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों एक से एक रोमांचक वीडियो वायरल होते रहते हैं.. इनमें से कुछ वीडियो बहुत ही डरावने होते हैं. ऐसा ही डरावना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो इतना खतरनाक है कि आप भी देखकर सहम जाएंगे. वीडियो में घर के पास भरे पानी में मगरमच्छ (Crocodile) दिखाई दे रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स हिदायत दे रहे हैं कि आराम करते किसी भी जानवर को नहीं छेड़ना चाहिए. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही खतरनाक है..जिसे देखकर डरना लाजमी है..

यह भी पढें :मशहूर बिजनेसमैन का कोबरा से हो गया सामना... जाने फिर क्या हुआ

 

इस खतरनाक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर (@nature27_12) नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है गुजरात की सड़क पर आवासीय कॅालोनी के पास पानी भरा हुआ है और दो शख्स एक मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश करते हैं. दरअसल पानी में वो मगरमच्छ शांति से बैठा होता है और वो दोनों शख्स एक डंडी से मगरमछ को छेड़ते हैं. अचानक वो मगरमच्छ बोखलाकर उछलने लगता है, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों को भागकर अपनी जान बचानी पड़ती है. सोशल मीडिया वायरल इस 48 सेकंड के वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है...साथ ही लोगों के कमेंट्स भी बहुत ही फनी साझा किए जा रहे हैं..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by طبیعت (@nature27_12)

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, इन दोनों शख्स में बेहद हिम्मत है..वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि पानी में मगरमच्छ इतनी शांति से बैठा है किसी को पता ही नहीं चला.. हालाकि आराम करते जानवर को छेड़ना नहीं चाहिए. इसके अलावा भी कई लोगों ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर रिएक्शन्स साझा किए हैं. अब तक इसे एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं हजारों से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.