News Nation Logo

Viral: इस वजह से हुई थी आसिफ की पिटाई, मंदिर के पुजारी ने लगाए गंभीर आरोप

मामले में मंदिर के पुजारियों ने आसपास रहने वाले मुस्लिम समुदाय के बच्चों पर गंभीर आरोप लगाए. पुजारी ने बताया कि जिस बच्चे को पीटा गया है वह मंदिर में पानी पीने नहीं बल्कि लड़कियां छेड़ने आया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Mar 2021, 03:18:14 PM
Viral: इस वजह से हुई थी आसिफ की पिटाई, पुजारी ने लगाए गंभीर आरोप

Viral: इस वजह से हुई थी आसिफ की पिटाई, पुजारी ने लगाए गंभीर आरोप (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • गाजियाबाद के एक मंदिर में पीटा गया था मुस्लिम लड़का
  • पुजारी ने बच्चे पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक मंदिर में पानी पीने आए मुस्लिम बच्चे के साथ मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है. घटना शुक्रवार शाम की है. बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस शख्स ने लड़के की पिटाई का वीडियो बनाकर खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसी बीच इस पूरे मामले में मंदिर के पुजारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: Cheese Pizza के लिए पशुओं के साथ होता है अत्याचार, Peta India ने शेयर की वीडियो

इस पूरे मामले में मंदिर के पुजारियों ने आसपास रहने वाले मुस्लिम समुदाय के बच्चों पर गंभीर आरोप लगाए. पुजारी ने बताया कि जिस बच्चे को पीटा गया है वह मंदिर में पानी पीने नहीं बल्कि लड़कियां छेड़ने आया था. इस पूरे मामले में मंदिर के एक पुजारी ने बताया कि वह सिर्फ देखने में ही बच्चा था क्योंकि उसके मंसूबे बच्चों वाले नहीं थे. पुजारी ने बताया कि मंदिर में आने वाले मुस्लिम बच्चे यहां पूजा-पाठ करने नहीं बल्कि लड़की छेड़ने आते हैं और देवी-देवताओं की मूर्तियां के साथ अभद्र व्यवहार करने के लिए आते हैं.

ये भी पढ़ें- 68 साल के बुजुर्ग ने 30 कुत्तों को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर उठी इंसाफ की मांग

पुजारी ने एक पत्रकार के साथ बातचीत करते हुए बताया कि मंदिर के बाहर पानी पीने के लिए दो नल लगे हुए हैं. इसके अलावा मंदिर के गेट के पास भी दो नल लगे हैं लेकिन वह लड़का 500 मीटर तक चलकर मंदिर के बिल्कुल अंदर आ गया. पुजारी ने कहा कि यदि उसे वाकई में प्यास लगी थी और उसे पानी पीना था तो वह 500 मीटर चलकर मंदिर के अंदर नहीं आता. मुस्लिम समुदाय के बच्चों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे मंदिर से बहुत सामान चोरी कर ले जाते हैं. जिस बच्चे को पीटा गया वह कबाड़ी का काम करता है. इतना ही नहीं, पुजारी ने बताया कि वे बच्चे मंदिर में आकर शिवलिंग पर टॉयलेट करते थे और थूकते थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Mar 2021, 03:18:14 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.