logo-image

टीचर ने बैक बेंचर्स से पूछा...'द' से क्या होता है, फिर बच्चे का जवाब सुन सभी ने पकड़ लिया माथा

क्या आप बैकबेंचर्स थे? अगर हां, तो इस खबर को पढ़ें और अपने पुराने दिनों को याद करें, जो आपने कई साल पहले क्लास में छोड़े थे.

Updated on: 20 Jul 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

बैक बेंचर्स की कहानी और मीम्स सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं. उनकी कहानी और मीम्स ऐसे होते हैं कि हममें से कई लोगों को अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं. हममें से कई लोग यानी बैकबेंचर्स अगर आप बैकबेंचर्स हैं तो यह खबर आपके लिए है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे. तो आइए इस वीडियो में देखें कि आखिर बैकबेंचर्स ने ऐसा क्या किया है.

इस खबर को भी पढ़ें- 'लड़कियां स्कूल क्यों नहीं जा सकती'...बच्ची के सवाल पर पिता हुए परेशान, देखें वीडियो

द से क्या होता है? 
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर सभी बच्चों से 'द' से क्या होता है पूछ रहे होते हैं. सभी क्लास में बैठे बच्चे 'द' से क्या होता है इसका अलग अलग जवाब देते हैं. अचानक टीचर का ध्यान आखिरी बेंच पर बैठे बच्चे पर जाता है. वे बच्चे के पास जाते हैं और इस बच्चे से भी पूछते हैं, लेकिन टीचर को क्या पता कि आज भी बैकबेंचर नहीं बदले हैं. बच्चा ऐसा जवाब देता है कि टीचर हैरान रह जाते हैं. बच्चा कहता है कि 'द' से दारु होता है. यह जवाब सुनकर टीचर दंग रह जाते हैं.

 

बच्चे के जवाब पर लोगों को रिएक्शन
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिप्लाई भी आ रहे हैं. बच्चे का आत्मविश्वास देखकर दिल तो जीत लिया लेकिन बच्चे का जवाब हैरान करने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि वह बड़ा होकर अपने पिता का नाम रोशन करेगा. एक यूजर ने लिखा कि बबुआ डॉन बनेगा. एक यूजर ने जवाब दिया कि कुंभ मेले में खो गया था क्या? वीडियो कई लोगों के जवाब फनी आ रहे हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.