logo-image

शादी के दिन भरी सभा में ये कर बैठे दूल्हे राजा! दुल्हन को छुपाना पड़ा मुंह

Funny Marriage Video Viral On Social Media: इन दिनों शादी का सीजन है यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अनोखी शादियों (Funny Marriage Video Viral On Social Media) के वीडियो की भरमार है. एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स को हंसा रहा है.

Updated on: 08 May 2022, 04:33 PM

highlights

  • शादियों के सीजन में सोशल मीडिया पर अनोखी शादी के वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर दूल्हे की ऐसी हरकत पर यूजर भी कमेंट कर रहे हैं

नई दिल्ली:

Funny Marriage Video Viral On Social Media: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ ना कुछ ट्रेंड में आ जाता है. कुछ अलग हो तो वीडियो वायरल हो जाता है. इन दिनों शादी का सीजन (Marriage Season) है यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अनोखी शादियों (Funny Marriage Video Viral On Social Media) के वीडियो की भरमार है. अनोखी शादियों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया (Funny Marriage Video Viral On Social Media) पर वायरल हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स को खूब गुदगुदा रहा है.

देखिए ये वायरल वीडियो

शादी के ही कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए दुल्हे राजा
इस वीडियो में दुल्हा- दुल्हन की वरमाला रश्म हो रही है. स्टेज पर सभी की निगाहें दूल्हा- दुल्हन पर होती हैं. दुल्हन शर्माते हुए अपने दुल्हे मियां के गले में वरमाला डालती हैं. जैसे ही दूल्हे की बारी आती है वह खुशी से झूमने लगता है. सभी की निगाहें एक टक हो कर वरमाला डालते दुल्हे पर आ टिकती हैं. बैकग्राउंड में बैंड- बाजा बज रहा है. इतने में दुल्हा भी मौके पर चौका मार देता है. अनोखे तरह के स्टेप्स में दूल्हे अपनी असीम खुशी को जगजाहिर कर देता है. इस पर दुल्हन को भी शर्म आ जाती है. वह भी मुंह छुपा कर शर्माते हुए हंस पड़ती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है. मात्र 35 सेकंड के ये वीडियो आपको गुदगुदा ही जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः दादी के ठुमकों पर आप भी हार जाएंगे दिल, यूजर्स बोले कमाल कर दिया!