logo-image

Viral Dance Video: युवक का डांस देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया मीम्स और फनी वीडियो की फैक्ट्री है

Updated on: 23 May 2023, 06:44 PM

highlights

  • भाई का डांस देख हैरान सभी
  • हिंदी फिल्म भाई ने डांस किया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया मीम्स और फनी वीडियो की फैक्ट्री है. यहां आए दिन कई वायरल फोटो, मीम्स और वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाता है, कई बार तो ऐसी चीजें दिखाई जाती हैं कि यकीन ही नहीं होता. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. वीडियो देखने के बाद आपको लगेगा कि ऐसा कौन डांस कर सकता है? यह वीडियो वाकई मजेदार वीडियो की लिस्ट में सबसे ऊपर होना चाहिए. 

इस खबर को भी पढ़ें- पता नहीं क्यों लोकल ट्रेन से हर रोज सफर करता है ये डॉग, देख लोग बोले- 'कोई अपना खोया होगा'

भाई का डांस देख लोगों ने पकड़ लिया माथा
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप एक युवक को देख सकते हैं. वीडियो में युवक काले रंग का कुर्ता और पाजामा पहने नजर आ रहा है. वह हिंदी फिल्म के गाने 'ओ बेदरदया' पर डांस करते नजर आ रहा है. युवक ऐसा डांस करता है कि सबकी निगाहें उसके डांस पर टिक जाती हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कई लोग उसे चीयर्स कर रहे हैं. आपको यह वीडियो कैसा लगा? हमें आप जरुर बताएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ultrapromemes💸 (@ultrapromemes)

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने आईडी से शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ध्यान से भाई कहीं दांत ना नीचे गिर जाए. एक यूजर ने लिखा कि कैसे माजाक बनाया जा रहा है जब कल तुम्हारे बच्चे ऐसे होंगे तो पता चलेगा. एक यूजर ने लिखा कि लड़के में कम से कम हिम्मत है कि वो इतनी भीड़ में डांस कर पा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने जैसा भी डांस किया हो, उसे कोई दिक्कत नहीं है. भाई ने कमाल कर दिया है. वीडियो पर कुछ लोगों के कॉमेंट्स चौंकाने वाले हैं, उनके रिएक्शन पढ़ने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.