logo-image

बिल्ली ने कुत्ते की खोल दी पोल, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

बिल्ली की हरकत देख आप हैरान रह जाएंगे. बिल्ली ने कुत्ते को रंगे हाथों पकड़ लिया. इस पर कुत्ते का रिएक्शन देखने लायक है.

Updated on: 17 Jun 2023, 10:49 PM

highlights

  • बिल्ली ने कुत्ते को एक्सपोज कर दिया
  • वीडियो देख हैरान हुए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया जानवरों, खासकर पालतू जानवरों के मजाकिया पलों को कैप्चर करने वाले वीडियो से भर पड़ा है. इनमें सबसे ऊपर, बिल्लियों और कुत्तों के वीडियो सबसे मनोरंजक और आकर्षक होते हैं. ऐसी ही कुछ आकर्षक वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. जहां कभी-कभी इन पालतू जानवरों के बीच मज़ेदार झगड़े दर्शकों को गुदगुदाते हैं, वहीं कुछ अन्य वीडियो लोगों को फर्श पर लोट पोट करने पर मजबूर कर देते हैं. पालतू जानवरों के माता-पिता, विशेष रूप से बिल्ली और कुत्ते के मालिक घटनाओं को बहुत सटीक रूप से सह-संबंधित कर सकते हैं. 

इस खबर को पढ़ें- 'सामने से SIDE हट जाओ'...दुल्हन ने फिर किया दूल्हे के लिए जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

कुत्ते की चोरी बिल्ली पकड़ लेती है
यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर सभी की हंसी छूट जाएगी. वीडियो में एक बिल्ली अपने पंजे से एक सोफे पर कुछ दूरी पर बैठे कुत्ते की ओर कैमरा घुमाती नजर आ रही है. ऐसा लगता है, कुत्ता कुछ चबा रहा था और बिल्ली ने सबूतों को पकड़ने का मौका नहीं छोड़ती है. इसे देख कुत्ता एकदम से सर्तक जैसा व्यवहार करने लगता है. वाकई ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cat Clips (@thebestcatclips)

 

कुत्ता या बिल्ली बेस्ट? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिेएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह बिल्ली अब देख रही थी कि आपका कुत्ता क्या कर रहा है देखो. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली ने कुत्ते को बताया कि वह अब रिमोट खा सकता है क्योंकि वह चित्र से बाहर है. एक यूजर ने लिखा कि सॉरी कुत्तों के प्रेमी! बिल्लियाँ कमाल की हैं. वीडियो पर कई रिएक्शन अपने आप में कमाल के हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते पागल हो जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि मुझे विश्वास है, बिल्लियाँ बड़ी भाई-बहन हैं और कुत्ते बच्चे हैं