logo-image

चाय में डाला केला और चीकू, फिर बनाई फ्रूट टी, देख लोग बोले- कहां है ये दुकानदार?

सोशल मीडिया फ्रूट टी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक फ्रूट टी बना रहा है. टी को देख आपको गुस्सा आने वाला है.

Updated on: 28 Jun 2023, 08:09 PM

नई दिल्ली:

क्या आपको चाय पीना पसंद है? क्या आप चाय लवर्स हैं? ऐसे में आपको ये वीडियो देखना चाहिए. हम गारंटी के साथ कहते हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको गुस्सा आने वाला है. आप सोच रहे होंगे कि क्यों? तो चलिए हम आपको बताते हैं. अगर हम आपसे पूछें कि क्या आप फ्रूट टी पीना चाहेंगे? यह सुनकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है, लेकिन बाजार में फ्रूट टी आ गई है. अब तो पीने के बाद ही पता चलेगा कि फ्रूट टी का टेस्ट कैसा है?

इस खबर को भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में चले लात-घूंसे, जमकर हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

चाय में डालता है केला
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो की शुरुआत चाय बेचने वाले से होती है जो आत्मविश्वास से कहता है कि वह 'फ्रूट टी' बना रहा है और यह भारत की सबसे महंगी चाय है. वीडियो के मुताबिक, शख्स सबसे पहले एक बर्तन में दूध और 'चाय पत्ती' डालता है. जैसे ही चूल्हे पर दूध उबलता रहता है, वह चाय में केला और चीकू मिला देता है. जब एक युवक पूछता है कि चाय कितने की है? इस पर वह जवाब देते हैं कि यह चाय 200 रुपये की है. चाय का रेट सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे. क्या आप वाकई 200 रुपये देकर चाय पीना चाहेंगे?

फ्रूट टी को देख भड़के चाय लवर्स
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि जो दिखाया गया है वो बेहद दुखद है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि कल चाय में शराब मिलाकर बेचना. एक यूजर ने लिखा कि क्या ऐसा करना वाकई सही है? एक यूजर ने लिखा कि चाय की हत्या हो गई है.